Breaking News
https://www.hillywoodnews.in/released-video-o…a-reunites-again/

लोकगायक गजेंद्र राणा के गीत रेशमा छोरी का वीडियो रिलीज़ !नीरज रूपा की फिर जमी जोड़ी !

युवा दिलों की धड़कन गजेंद्र राणा के गीतों का दर्शक बेसब्री से इन्तजार करते हैं और जैसे ही कोई नया गीत आता है,दर्शक उसे बहुत पसंद करते हैं और देखते ही देखते गीत लाखों व्यूज पा लेता है।रेशमा छोरी गीत ऑडियो में काफी सुपरहिट रहा और अब इसका वीडियो भी रिलीज़ हो चुका है। 

https://www.hillywoodnews.in/released-video-o…a-reunites-again/

गजेंद्र राणा की आवाज और वी केश के संगीत से सजा रेशमा छोरी गीत ऑडियो में काफी सुपरहिट रहा और अब इसका वीडियो रिलीज़ हो चुका है,वीडियो को उभरते हुए युवा अभिनेता नीरज डबराल और छंछरी छोरी से फेम में आई अभिनेत्री रूप गुसाईं पर फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें: बामणी 2 सुण ले जरा गीत मिलियन क्लब में शामिल ! उत्तराखंड के हालातों को दर्शाता है गीत !

दोनों ही कलाकरों ने शानदार अभिनय का परिचय दिया है,इससे पहले छंछरी छोरी वीडियो में नीरज और रूपा को एकसाथ देखा गया था,अजय भारती ने फिल्मांकन के साथ ही वीडियो को निर्देशित भी किया है,ड्रोन शॉट रवि शाह के हैं।नागेंद्र प्रसाद ने वीडियो को सम्पादित किया है।सहकलाकार किसी भी गीत में अहम् भूमिका निभाते हैं जो भले ही बैकग्राउंड में रहते हों लेकिन दर्शक उनके नृत्य के फैन बन जाते हैं,कई गढ़वाली कुमाउनी गीतों में सहकलाकर के रूप में नजर आने वाली अमित डोरेमॉन और टीम ने इस वीडियो में भी शानदार काम किया है।

यह भी पढ़ें: इन उत्तराखंडी गीतों ने मचाई इस हफ्ते धूम जानिए कौन रहा टॉप पर! कौन हुआ फ्लॉप !

गजेंद्र राणा के गीतों के दर्शक दो दशकों से भी अधिक समय से फैन हैं और लगातार इनके गीतों को यूट्यूब पर सर्च करते रहते हैं,फुर्की बाँद,छकना बाँद,ढुकणी बाँद जैसे गीतों की रचना गजेंद्र राणा ही कर सकते हैं और ये उन्हीं की आवाज में दर्शकों को पसंद भी आते हैं।

यह भी पढ़ें: जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का गीत हिया पराणी 1 मिलियन दर्शकों को आया पसंद !पुराने गीतों के शौक़ीन हैं तो ये खबर आपके काम की है !

नीरज डबराल उत्तराखंड संगीत जगत में नए उभरते हुए सितारे के रूप में देखे जा रहे हैं और गढ़वाली कुमाउनी गीतों में नजर आ रहे हैं तो वहीं रूपा भी अपने रूप एवं डांस से दर्शकों के दिलों में जगह बना रही हैं।

यह भी पढ़ें: 1 करोड़ दर्शकों की पसंद बना गढ़वाली गीत हुलिया !संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ रच रहे इतिहास !

आप भी इस गीत को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर जाकर रेशमा छोरी गीत टाइप कर देख सकते हैं।

अन्य ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब कीजिए।

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

आर्टिस्टिक स्कैच में तैयार एवं राखी धनाई के स्वरों से सजा वीडियो गीत नन्दा की भवानी हुआ रिलीज।

आर्टिस्टिक स्केच में तैयार एवं राखी धनाई के स्वरों से सजा वीडियो गीत नन्दा की भवानी हुआ रिलीज।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए-नए गीतों की भरमार है. हाल ही में राखी धनाई की …

%d bloggers like this: