धनराज शौर्य एवं मीना राणा की आवाज में रिलीज़ हुवा हे विमला ऑडियो सॉन्ग !

0
732
dhanraj shaurya meena rana

उत्तराखंड संगीत जगत में धनराज शौर्य ने अपना मुकाम अपनी गायिकी से बहुत क़म समय में बना है और  सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गायिकों की श्रेणी में शामिल हुए हैं। 

dhanraj shaurya meena rana

हे विमला ऑडियो सॉन्ग कालिंका फिल्म से आज सुबह ही रिलीज़ हुआ है,जिसे श्रोताओं की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है,धनराज शौर्य के साथ इस गीत में उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें :  Hema Negi Karasi पहुंची बाबा ओंकारेश्वर महादेव के मंदिर, पूजा करते की फोटो शेयर।

लोकगायिका मीना राणा ने उत्तराखंड संगीत जगत को दो दशकों से भी अधिक समय दिया है और इस इंडस्ट्री को कई बेहतरीन गीत दिए हैं जो यहाँ की जनता गुनगुनाती रहती है,मीना राणा की आवाज में वो जादू है जो किसी भी गीत को अलग मुकाम तक पहुंचा देती है।

यह भी पढ़ें : यूट्यूब पर गुंजन की गंज्याली की गूँज पहुंची अब तक डेढ लाख पार ! पढ़ें क्यों खास है ये गीत !

धनराज शौर्य एवं मीना राणा पहले भी कई गीतों में एकसाथ आवाज दे चुके हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है,पूर्व में इस जोड़ी ने माया,राणी तिलोगा,राणी तिलोगा जैसे बेहतरीन गीत दिए हैं,धनराज इन दिनों लॉक डाउन की भुक्की से दर्शकों के बीच में काफी लोकप्रिय बने हुए हैं जिसको बरक़रार रखते हुए धनराज के नए गीत लगातार रिलीज़ हो रहे हैं।

हे विमला गीत को संजय राणा ने संगीत से सजाया है इस गीत के बोल काफी सहज एवं आकर्षक हैं’ हे विमला खुट्यों की पैजबी कै चौक सुनेली से दर्शक काफी आकर्षित होंगे।

यह भी पढ़ें : रामेश्वर गैरोला ने सावन मास में की वृद्धकेदार(बूढ़ाकेदार) की स्तुति ! जानें कहाँ है ये पांचवा धाम !

अगर आप भी इन दोनों के फैन तो यूट्यूब की सैर करिए और हे विमला लिखते ही सुनिए ये शानदार गीत।

 

 

Facebook Comments