अधूरी मोहब्बत के दर्द को दर्शाता नया गीत ‘मायादार’ रिलीज

0
160

अधूरी मोहब्बत पर आधारित Padmender Negi का रिलीज हुआ नया गीत ‘मायादार’, हर दिल टूटे आशिकों को उनका यह गीत खूब भा रहा है, जिसके चलते उनके इस गीत ने कम समय मे अच्छे व्यूज बटोर लिए हैं। 

यह भी पढ़ें: दीपा नगरकोटी के नए भजन में सौरभ मैठाणी की आवाज का चला जादू

कहते हैं हर दिल टूटे आशिक को हर सैड सॉन्ग अपनी परिस्थिति से जुड़ा हुआ लगता है, अब आप उत्तराखंडी गायका Padmender Negi के नए गीत मायादार को ही देख लीजिए। अधूरी मोहब्बत पर आधारित इस गीत को हजारों की संख्या मे लोग पसंद कर रहे हैं, दर्शकों मे हर तरह के सॉन्ग टेस्ट के लोग होते हैं, कई लोगों को डीजे सॉन्ग तो कई लोगों को सैड सॉन्ग बेहद पसंद आते हैं, इन दिनों डीजे सॉन्ग के साथ सैड सॉन्ग्स को भी बेहद डिमांड देखने को मिलती है, Padmender Negi के इस गीत मे एक प्रेमी जोड़े की अधूरी मोहब्बत को दिखाया गया है, गीत को Fyoli Films के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें: बारिश और बर्फबारी के बीच बाबा केदार के धाम पहुंचीं एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस

गीत के रिलीज होते ही हजारों की संख्या मे लोगों ने इस गीत को अपना प्यार दिया, गाने के शब्द बेहद भावनात्मक और दिल को छू लेने वाले लिखे गए हैं।वहीं इस गीत मे एक दर्द भरी कहानी को पेश किया गया है, इसके वीडियो को देखकर आप एक अधूरी मोहब्बत के दुख को समझ पाएंगे। साथ ही इस गीत में Manoj Dhandriyal और  Divya Negi मुख्य किरदार में नजर आई है। Prashaant G ने गीत को डायरेक्ट किया है, व Sanoj Rawat और Padam Singh Rawat  ने गीत को प्रोड्यूस किया है वा संपादन Deepak Singh Rawat द्वारा किया गया है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।