किशना की रश्मि सुरक-सुरक की रिलीज़ होते ही धूम,गुंजन के म्यूजिक की गूंज बड़ी दूर तक।

0
19
release-of-kishnas-rashmi-surak-surak-dhoom-echoed-gunjans-music-very-far

उत्तराखंड में फोक फ्यूजन के गीतों की भरमार देने वाले लोकगायक किशन महिपाल (Kishan Mahipal) का नया ऑडियो गीत रश्मि छोरी सुरक-सुरक यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही दर्शकों की जुबान पर छा गया,गुंजन डंगवाल ने गीत के संगीत को व्यवस्थित किया है। 

release-of-kishnas-rashmi-surak-surak-dhoom-echoed-gunjans-music-very-far

यह भी पढ़ें: अनुराधा निराला ने गाया रस्याण गीत ,उत्तराखंड की विशेषता बताता है गीत !

किशन महिपाल इन दिनों दर्शकों को साल भर के गीतों की सौगात देने में लगे हैं,बीते महीनों किशन महिपाल के चैनल को हैकर ने हैक कर दिया था जिसके बाद रिकवर होने के बाद लोकगायक किशन अब तक कई गीतों को वीडियो रूप दे चुके हैं,जिनमें सोबनि बाना,घाघरा,और जय बद्री विशाल भजन रिलीज़ कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: प्रीत की छम-छम गढ़वाली वीडियो गीत का टीजर रिलीज होते ही वायरल

रश्मि छोरी सुरक-सुरक(Rashmi chori surak surak) किशन महिपाल के सुपरहिट गीत रश्मि छोरी लयाँ फुल्यां पयाँ का दूसरा भाग है,इसे किशन महिपाल ने बेहतरीन शब्दों के मिश्रण और अपनी मधुर आवाज से सजाया है,संगीत व्यवस्थित का कार्य गुंजन डंगवाल ने फोक और फ्यूजन के मेल से बेहतरीन किया है,किशन गुंजन की जोड़ी फोक और फ्यूजन के मेल को दर्शाती है।आपको बता दें रश्मि छोरी गीत रोंग्पा गीत है जबकि रश्मि छोरी सुरक सुरक इसका गढ़वाली वर्जन है,2009 में रिलीज़ हुई एल्बम सेमन्या बौजी किशन महिपाल की सुपरहिट एल्बम रही इसी एल्बम में रश्मि छोरी गीत भी शामिल रहा है।

यह भी पढ़ें: कुमाउंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल के नए वीडियो गीत “कातिल नजर” की हुई शूटिंग पूरी

हाल ही में किशन महिपाल स्याली शंकरा वीडियो का प्रोमो भी रिलीज़ कर चुके हैं,और ऑफिसियल वीडियो से पूर्व ही रश्मि सुरक-सुरक गीत की उत्तराखंड की वादियों में धूम होने लगी है।

यह भी पढ़ें: अमित सागर इन दिनों चैत्वाली 2 के निर्माण में व्यस्त, जल्द रिलीज़ करने की है तैयारी।

आप भी फोक और फ्यूजन के श्रोता हैं तो रश्मि छोरी सुरक सुरक किशन महिपाल यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।उत्तराखंड फिल्म जगत एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से जानने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

लोकगायक किशन महिपाल का इंटरव्यू जरूर देखें। 

 

 

Facebook Comments