ब्लॉकबास्टर हॉलीवुड फिल्म वेनम पार्ट 2 की रिलीज़ डेट टली

0
वेनम पार्ट 2 Release date of blockbuster Hollywood film Venom Part 2 postponed

कोरोना के चलते मेकर्स ने ब्लॉकबास्टर हॉलीवुड फ़िल्म वेनम पार्ट 2 की रिलीज़ डेट को अलगे साल के लिए टाल दिया है। साथ ही इस फिल्म के टाइटल में भी बदलाव किया गया है। अब ये फिल्म अगले साल जून तक रिलीज़ होगी।

कोरोना की महामारी के चलते सारा बिज़नेस ठप पड़ गया है। बॉलीवुड और हॉलीवुड जगत में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहाँ  इस साल बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में रिलीज़ होनी थी। जिसका दर्शकों को बेहद इंतज़ार था। लेकिन वर्तमान हालातों को देखकर फिलहाल बॉलीवुड की फिल्मो को टाल दिया गया है। यहाँ तक कि बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म “अंग्रेजी मीडियम ” को भी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के कुछ दिन बाद ही उतार दिया गया था। वही दूसरी तरफ ब्लॉकबास्टर हॉलीवुड फिल्म  वेनम का पार्ट 2 भी इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होना था। लेकिन कोरोना के चलते मेकर्स ने इस फिल्म को अगले साल गर्मियों में रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने कुछ यूँ दिया अपने फैंस को इस सवाल का जवाब ” सिगरेट कैसे छोड़े ? 

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में टॉम हार्डी एक बार फिर से स्पाइडर मैन विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म के दूसरे पार्ट में कैरेंज़ और वेनम की टक्कर दिखाई जाएगी। कैरेंज़ भी नेगटिव किरदार में नज़र आएंगे। अब देखना ये होगा कि कैरेंज़ और वेनम में से कौन जीतेगा। खैर ये तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। इसके अलावा मेकर्स इस फिल्म के सीक्वेल के टाइटल में बदलाव किया गया है। अब फ़िल्म का टाइटल venam part 2 ना रखकर Venom LET THERE BE CARNAGE रखा गया है।

यह भी पढ़ेः कोरोना को लेकर सलमान खान ने गाया “प्यार कोरोना “

भारत में भी हॉलीवुड फिल्मो को सबसे ज़्यादा पसंद किया जाता है। किसी फिल्म के रिलीज़ होते ही सिनेमाघरों में लोगों का जमवाड़ा लग जाता है।

Exit mobile version