Breaking News
चंद्र सिंह राही hit we suwa

चंद्र सिंह राही के लोकप्रिय गीत हिट वे सुवा को किया रीक्रिएट ! देखें वीडियो में

गीतकार एवं गायक चंद्र सिंह राही अपनी कलम से संगीत जगत को कई शानदार गीत दे चुके हैं ,आर्यन फिल्म्स पर उनके द्वारा रचित एक और गीत रिलीज़ होते ही सुर्ख़ियों में आ गया। जिसका नाम है हिट वे सुवा ग्वालदम की गाडी मा। स्वर्गीय राही चैतवाली,चल बैजरों का सैणा जैसे लोकप्रिय गीतों की रचना कर चुके हैं और उन्हें अपनी आवाज दे चुके हैं।उनके इस प्रसिद्ध गीत को रीक्रिएट किया है युवा प्रवीन बिजल्वाण ने।

जरूर पढ़ें : जौनसारी गीत शाऊँणी बटोर रहा है आजकल यूट्यूब पर सुर्खियां

लोकगीतों को नए रूप रंग में प्रस्तुत करना उत्तराखण्ड संगीत में लगातार जारी है , कुमाउनी गीत हिट वे सुवा ग्वालदम की गाडी मा स्वर्गीय चंद्र सिंह राही के लोकप्रिय गीत को नए अंदाज में पेश किया गया है।आर्यन फिल्म्स के बैनर तले इस लोकप्रिय गीत का वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमे युवा गायक प्रवीन बिजल्वाण की आवाज है।प्रवीन की गायिकी में लोकगीत एकदम सही साबित हुआ और मन से गीत को गाने में सफल रहे, संगीत विकास भारद्वाज v -cash ने दिया है। सहगायिका विनीता असवाल ने भी शानदार सुर मिलाए हैं।

चंद्र सिंह राही जी का योगदान सदैव याद रहेगा और उनके द्वारा लिखे हुए गीत संगीत प्रेमियों की जुबां पर गुनगुनाते रहेंगे।

जरूर पढ़ें : उत्तराखंड में रिक्रिएशन का दौर जारी रिलीज़ हुआ कमान सिंह तोपवाल का गढ़वाली डीजे मैशअप

इस लोकप्रिय गीत का वीडियो रिलीज़ किया गया है जिसमें अभिनय की भूमिका में कपिंजल भट्ट एवं अर्चना पंवार दिखे,जबकि प्रवीन भी वीडियो में अपने गाने का आनंद लेते दिखे
कैमरा एवं संपादन का कार्य विकास उनियाल द्वारा किया गया है,वीडियो में कुछ बातें दर्शकों को जरूर दिख जाएँगी। लोकप्रिय गीत को वीडियो निर्देशन की जरूर कमी खली होगी,वीडियो और भी बेहतर बन सकती थी।बीते 13 मार्च को वीडियो रिलीज़ हो चुका है और अब तक अन्य रिक्रिएशन की दौड़ में धीमी शुरुआत कर रहा है और अभी तक 1.8 हजार व्यूज पा चुका है,अन्य लोकप्रिय गीतों के रिक्रिएशन अब तक सारे सुपरहिट रह चुके हैं जिनमें फ्योंलड़िया,चैत्वाली,भग्यानी बौ मुख्य हैं।

काफल पाको लोक- कथा का वर्णन गीत में पम्मी नवल ने बहुत ही मार्मिक ढंग से किया है देखिए जरूर!

निर्माता को जरूर इस गीत से भी वैसी ही उमीदें होंगी,अब दर्शकों को कितना पसंद आता है ये नया प्रयास ! हमारे और आपके लिए देखने वाला विषय रहेगा?
चलिए आपको भी बिठाते हैं ग्वाल्दम की गाडी में देखिए वीडियो।

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

उत्तराखंड संगीत जगत में होने वाला है तीन नए वीडियो गीतों का धमाका,आप भी जानें कौन से हैं गीत।

उत्तराखंड संगीत जगत में होने वाला है तीन नए वीडियो गीतों का धमाका,आप भी जानें कौन से हैं गीत।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक के बाद एक नए वीडियो गीतों का धमाका होने वाला …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: