लॉक डाउन में Raveena Tandon अपनी बेटी संग टिक टॉक में मचा रही है धमाल

0
494
raveena tandon Tik Tok
File Photo

लॉक डाउन के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon)अपनी बेटी रशा ठडानी  (Rasha Thadani)संग टिक टॉक में फनी वीडियोज़ बनाकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

 

देशभर में ज़्यादातर राज्यों  में 4 मई के बाद लॉक डाउन खुल चुका है। जिस वजह से सड़कों और बाज़ारों पर रौनकें वापस आने लगी है।  लेकिन कोरोना का साया अभी भी देश से नहीं गया। जब से लॉक डाउन खुला है ,कोरोना के मरीज़ों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। इसी के डर से लोग आज भी घरों में ही कैद है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड जगत कोरोना से लड़ने के लिया अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। देश के वर्तमान हालातों को देखते हुए फिल्में, शूटिंग आदि सब कुछ बंद पड़ा हुआ है।  लेकिन देश में सिर्फ लॉक डाउन बंद हुआ है ,मनोरंजन नहीं। बॉलीवुड सितारे घरों में रहकर भी अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे है। बॉलीवुड सितारें इन दिनों टिक -टॉक में वीडियोज़ के ज़रिये लॉक डाउन का भरपूर आनंद उठा रहे है। आज बॉलीवुड का बड़े से बड़ा सितारा टिक टॉक का दीवाना हो रहा है।

यह भी पढ़े : इरफ़ान खान की याद में दीपिका पादुकोण की कविता को कुछ ही घंटों में पढ़ चुके है मिलियन लोग

लॉक डाउन के चलते सारे बॉलीवुड सितारे अपनी सुबह की शुरुआत से लेकर रात के आखिरी समय तक टिक टॉक के साथ चिपके हुए है।  सबसे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के साथ टिक टॉक में अपना जलवा दिखाया। और अब धीरे -धीरे हर कोई टिक टॉक में अपना पैर पसार रहा है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री  रवीना टंडन भी टिक टॉक में खूब छा रही है। इन दिनों लॉकडाउन में रवीना अपनी बेटी रशा ठडानी के साथ सोशल मीडिया पर  ज़्यादा सक्रिय नज़र आ रही है।  रवीना टिक टॉक में अपनी बेटी रशा ठडानी  के साथ लॉक डाउन का पूरा मज़ा ले रही है। आये दिन रवीना टिक टॉक में अपनी बेटी के साथ टिक टॉक में नज़र आ रही है।

यह भी पढ़े : नेहा कक्कड़ बनी यूट्यूब की सबसे बड़ी दूसरी फीमेल सेंसेशन, यूट्यूब पर नेहा को देखा गया बिलियन बार

रवीना टंडन अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने करियर में अक्षय कुमार, गोविंदा, अजय देवगन, सुनील शेट्टी जैसे एक्टर्स के साथ कई फिल्में की हैं,.साल 1994 में रवीना की ‘मोहरा’ और ‘दिलवाले’ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी जो सुपरहिट साबित हुई।  खबरों की मानें तो रवीना टंडन को ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में रानी मुखर्जी और ‘दिल तो पागल है’ फिल्म में करिश्मा कपूर का रोल ऑफर हुआ था लेकिन किन्हीं कारणों से रवीना ने वो रोल नहीं किये।

Facebook Comments