डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी रणवीर सिंह की फिल्म ’83

0
387
ranveer singh new movie 83 not released on digital platform

रिलायंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) ने फिल्म ’83 को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि लॉक डाउन खत्म होने के बाद ही फिल्म ’83 को रिलीज़ किया जाएगा।

लॉक डाउन के चलते तकरीबन 1 महीने से बॉलीवुड सिनेमा ठप पड़ा हुआ है। देशभर में कोरोना महमारी जैसे गंभीर हालातों की देखते हुए मेकर्स ने फिल्मों की रिलीज़ डेट को आने वाले समय के लिए टाल दिया है। इसी बीच कई फिल्मों को लेकर ऐसी खबरे आ रही है कि अब उनको डिजिटल प्लेटफार्म के ज़रिये दर्शकों के बीच पेश किया जाएगा। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh)की आने वाली फिल्म ’83’ चर्चाओं में बनी हुई है।फिल्म को पहले इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज किया जाने वाला था।लेकिन मौजूदा हालातों के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया है। अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कयास लगाये जा रहे थे कि रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म को डिजिटली रिलीज़ करने वाला है।

ranveer singh new movie 83 not released on digital platform

यह भी पढ़ें : धमाकेदार डांस विडियो काजल (Kajal video) रिलीज़ होते ही वायरल हो रहा है – देखना तो बनता है |

लेकिन सूत्रों की माने तो मेकर्स का कहना है कि ‘’83’ फिल्म को लेकर जिस तरह की खबरें चल रही हैं वो सभी गलत है। फिल्म को सिनेमाघरों के ज़रिये की दर्शकों के बीच ही पेश किया जाएगा। ‘हमने इस फिल्म को बड़े पर्दे पर एक्सपीरियंस के लिए बनाया है। इस वजह से हम फिल्म को जल्दबाजी में रिलीज नहीं करेंगे। हालांकि ये फिल्म कब रिलीज़ होंगी इस पर मेकर्स ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें : ईदी देकर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने किया टिक टॉक में डेब्यू

आपको बता दे कि फिल्म ’83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है, रणवीर के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण भी छोटे लेकिन अहम किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान कपिल देव की मेज़बानी में पहली बार वर्ल्ड कप की जीत को लेकर बनाई गयी है।

Facebook Comments