रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ का पोस्टर रिलीज

0
317

Ranveer Singh 83

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में सिर्फ 83 लिखा हुआ है। रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘इट्स कमिंग’। इसके बाद रणवीर ने फिल्म से पहले करेक्टर का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। दरअसल, सुनील गावस्कर का किरदार निभा रहे ताहिर राज भसिन का पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में ताहिर, सुनील गावस्कर की तरह बैटिंग करते हुए पोज दे रहे हैं।

ताहिर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘इनकी बैटिंग ने दुश्मनों के छक्के उड़ा दिए। लिटल मास्टर का रोल निभाने का बेहतरीन एक्सपीरियंस था।’

‘छपाक’ Vs ‘तानाजी’ जानिये कौन बेस्ट है,पढ़ें ये ख़ास रिपोर्ट

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी 1983 में पहली बार भारत को क्रिकेट विश्व कप में मिली जीत के ऊपर आधारित है।

Ranveer Singh 83

Box Office Collection : ‘तानाजी’ से पिछड़ी ‘छपाक’, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

कपिल देव को दिया था ट्रिब्यूट…
अभी कुछ दिनों पहले कपिल देव के बर्थडे पर फिल्म की टीम ने वीडियो शेयर कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया था। वीडियो की शुरुआत कपिल देव द्वारा टर्नब्रिज वेल्स स्टेडियम में मैच के बारे में याद करने से होती है, जिसके बाद वह संक्षेप में बात करते हुए बताते हैं कि स्टेडियम में खेलना और इतिहास रचना कितना यादगार लम्हा था जिसे उन्हें 10 जुलाई 2019 में फिर से याद करने का मौका मिला। बीती यादों को फिर से ताज़ा होता देखकर, क्रिकेटर अभिभूत महसूस कर रहे थे जहाँ हर कोई उन्हें चीयर करते हुए नज़र आया। यही नहीं, कपिल देव ने स्टेडियम में अपने प्रतिष्ठित नटराज शॉट को भी रीक्रिएट किया था।

Facebook Comments