10 साल पहले क्यों छोड़ दिया था मां का साथ, रानू मंडल की बेटी ने किया खुलासा

0
277

ranu mandal

सोशल मीडिया स्टार बनीं रानू मंडल को उनकी बेटी 10 साल पहले छोड़कर चली गई थीं। रानू के पॉपुलर होने के बाद उनकी बेटी एलिजाबेथ उनसे मिलने पहुंची। जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इन सब खबरों के सुनने के बाद एलिजाबेथ ने इस पर कमेंट किया है। एलिजाबेथ ने मां रानू को अकेला छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, एलिजाबेथ ने अपनी और रानू मंडल की जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे भी किए। एलिजाबेथ ने बताया कि उन्हें काफी समय तक मां रानू मंडल को छोड़ने की धमकी मिलती रही। जिसकी वजह से उन्होंने मां को छोड़ने का फैसला किया। हालांकि एलिजाबेथ ने ये खुलासा नहीं किया कि उन्हें कौन धमकी दे रहा था।

ranu mandal

Birthday Special : बॉलीवुड स्टार शक्ति कपूर को जन्मदिन की हार्दिक बधाई, जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

एलिजाबेथ ने कहा, ‘मुझे नहीं पता था मेरी मां रेलवे स्टेशन पर गाती थी। मैं उनसे ज्यादा मिल नहीं पाती थीं। मैं कुछ दिन पहले कोलकाता से धर्मतला गई थी। वहां मैंने मां को एक बस स्टैंड पर बैठे देखा। मैं तुरंत उनके पास गई और उन्हें 200 रुपये देकर घर जाने को कहा।’ ट्रोल होने पर एलिजाबेथ ने कहा, ‘मां के चारों बच्चों में से मैं ही थी जो उनका ख्याल रखती थी। मैं उन्हें अंकल के अकाउंट से 500 रुपये भेज दिया करती थी। मेरा तलाक हो गया है और मैं सूरी में किराने की छोटी सी दुकान चलाती हूं। अपने 4 साल के बच्चे का भी ध्यान रख रही हूं।’

कपिल शर्मा कॉमेडी किंग जल्द ही बनेगें पापा

एलिजाबेथ ने कहा, ‘मैंने कई बार कोशिश की मां मेरे साथ रहें लेकिन उन्होंने साथ आने से इनकार कर दिया। अब जनता मेरे ऊपर आरोप लगा रही है। मैं कहां जाऊं।’ रानू मंडल की मधुर की स्वर की हर तरफ तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि रानू मंडल हिमेश रेशमिया के लिए 3 गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इसके साथ ही उन्हे कई ऑफर्स भी मिल चुके हैं। अब रानु मंडल के लिए पहली बार लता मंगेशकर का रिएक्शन आया है। लता मंगेशकर ने रानु की तारीफ करते हुए उन्हें एक ऐसी नसीहत दे दी है जिसे लेकर काफी बातें की जा रही हैं। दरअसल, आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात करते हुए कहा- अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मैं यह भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है। किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।

Facebook Comments