रानू मंडल की ये फोटो हुई वायरल, क्या है इसके पीछे की सच्चाई जानें

0
844

Ranu Mandal

इंटरनेट जगत की सनसनी रानू मंडल के लाखों फैंस बन गए हैं। वे इंटरनेट पर छाई रहती हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में रानू मंडल पर कई लोगों ने निशाना भी साधा है। यह निशाना उनके मेकअप को लेकर और उनके एटीट्यूड में आए बदलाव को लेकर साधा गया है।

Ranu Mandal

मसूरी फिल्म काॅनक्लेव से मिली उत्तराखण्ड फिल्म निर्माताओं को संजीवनी

रानू मंडल की पिछले दिनों मेकअप की हुई एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में रानू मंडल के चेहरे पर कुछ ज्यादा ही मेकअप दिखाई दे रहा था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने मजाक उड़ाया था। (A photo of Ranu Mandal wearing makeup went viral recently. In this picture, too much makeup was seen on Ranu Mandal’s face. Many people made fun of it on social media.)

अब रानू के मेकअप वाली तस्वीर को लेकर मेकअप आर्टिस्ट श्रेया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने तस्वीर को फेक बताया है। श्रेया ने लिखा है कि आप हमारे काम और फेक फोटो के बीच में अंतर देख सकते हैं।

Now makeup artist Shreya has posted a post on Instagram, taking a picture of Ranu’s makeup. In this post, he has described the picture as fake. Shreya wrote that you can see the difference between our work and fake photos.

उत्तराखंड में पहली बार राफ्टिंग और कयाकिंग खेल के लिए पिथौरागढ़ आयोजित होगी प्रतियोगिताएं

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि सभी जोक्स और ट्रोल अच्छे हैं और उन्हें देखकर हंसी भी आती है लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना अच्छा नहीं है। बता दें कि अभी हाल ही में एक रानू मंडल का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक एफएम स्टूडियो में गाना गाते हुए दिखाई दी थीं।

Ranu Mandal

Facebook Comments