रेनू मंडल जल्द ही नजर आएँगी बॉलीवुड में, सोशल मीडिया ने बदल डाली ज़िन्दगी

0
836

Renu Mandal

सोशल मीडिया की ताकत का अंदाजा तब लगा, जब एक वायरल वीडियो से बेघर, गरीब महिला रातों रात सेलेब्रिटी बन गईं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रेनू मंडल की जिन्होने स्टेशन पर बैठकर अपनी सुरीली आवाज़ में लता मंगेश्कर का फैमस गाना ‘एक प्यार का नगमा.’ गाया था। अब इस महिला को रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में मेहमान बनाकर बुलाया गया है, जहां उन्होने सबके सामने अपना दर्द बयां किया है।

‘मिशन मंगल’ की शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन की इतनी कमाई !

Renu Mandal

रेलवे के एक प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गीत ‘‘एक प्यार का नगमा है’’ गाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुईं रेनू मंडल गायिका के तौर पर बॉलीवुड में पदार्पण के लिए तैयार है। मंडल का वीडियो 28 जुलाई को ‘बरपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस’’ नाम के फेसबुक पेज पर साझा किया गया था। इस वीडियो को अब तक 40 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। संगीतकार-अभिनेता हिमेश रेशमिया ने मंडल के साथ ‘‘तेरी मेरी कहानी’’ शीर्षक वाला गीत रिकॉर्ड किया है। उन्होंने बताया कि यह गीत उनकी आगामी फिल्म ‘‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’’ में दिखाया जाएगा। रेशमिया ने रेनू के साथ अपनी रिकॉर्डिंग के दौरान बनाए वीडियो को साझा करते हुए लिखा, ‘‘अगर हमारे पास अपने सपनों को पूरा करने की क्षमता है तो सारे सपने पूरे हो सकते हैं। एक सकारात्मक रवैया वास्तव में सपनों को सच कर सकता है। आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।’’ ‘‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’’ ईवाईकेए फिल्म्स और एचआर म्यूजिक लिमिटेड ने बनायी है।

सारा अली खान ने कराया आकर्षक और हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

सोनी टीवी के ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट से ‘सुपरस्टार सिंगर’ रियलिटी शो की एक प्रोमो वीडियो शेयर की गई हैं जिसमें दिखाया गया है कि जल्द ही रेनू मंडल इस को इस शो में अपना टेलेंट दिखाने का मौका मिलने वाला है।

Renu Mandal

शो के होस्ट जय भानुशाली नें उनसे पूछा ‘आप रेल्वे स्टेशन पर क्यों गा रही थीं’, इसके जवाब में रेनू कहती हैं ‘मैं रेल्वे स्टेशन में इसलिए गा रही थी कि मेरे पास रहने को घर नही है, मैं गाना गाकर पेट भरती थी, गाना गाने के बाद किसी ने बिस्किट दिया या किसी ने कुछ खाना दिया, या किसी ने मुझे रुपया दिया’। आपको बता दें कि फेम मिलने से पहले रेनू की जिंदगी काफी परिश्रम भरी रही है।

Sunny Leone बनीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी

शो के जज जावेद अली के कहने पर रेनू मंडल ने मंच पर अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा, जिसे सुनकर पूरा सेट तालियों की गूंज से भर उठा। गाना सुन कर जज काफी खुश हो गए थे, जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हे अपनी फिल्म में गाने का सुनहरा अवसर दिया है।

Facebook Comments