Breaking News

Ranu Mandal : 10 साल बाद सोशल मीडिआ ने मिलाया बिछड़ी माँ से

Ranu Mandal

रानू को कुछ दिन पहले रानू मंडल दो वक्त की रोटी को मोहताज थी। एक यात्री ने रानू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और उसके बुरे दिन खत्म हो गए। रानू को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में सिंगिंग ब्रेक दिया है। रानू के पास आज नाम भी है और पैसा भी। किस्मत की इसी मेहरबानी के कारण 10 साल बाद रानू की बेटी भी वापस लौट आई है।

रेनू मंडल जल्द ही नजर आएँगी बॉलीवुड में, सोशल मीडिया ने बदल डाली ज़िन्दगी

हाल ही में रानू का बेटी साती के साथ गाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। साती रॉय का तलाक हो चुका है। साती का एक बेटा है। वे किराना दुकान चला रही हैं। लोग भले ही साती को ताना मार रहे हैं कि दौलत और शोहरत के कारण ही वह अपनी मां के पास वापस आई है, लेकिन अतिन्द्र ने अपने एक पोस्ट में इस बात को सिरे से खारिज कर दिया था। अतिन्द्र ने बांग्ला में लिखा था- आज मैं वास्तव में खुश हूं, केवल भगवान ही जानता है कि मैं क्यों खुश हूँ, पैसा जीवन में कोई बड़ी बात नहीं है। मेरे एक वीडियो के कारण रानू आज अपनी बेटी को वापस मिल रही है। रानाघाट स्टेशन पर गाती हुई रानू का वीडियो अतिन्द्र चकबर्ती ने बनाया था और इसे अपने फेसबुक अकाउंट पर वायरल कर दिया था। अतिंद्र सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं जो रानाघाट में ही रहते हैं। जब से रानू को फेम मिला है तब से वह उनके साथ ही हैं।

‘‘भानिवाला की लवी’’ ने लगायी लोगों के दिलों में आग, यूजर बोले – ‘पहाड़ी गायकों की कलम भी पलायन करने लगी’

हिमेश ने जब रानू का सिंगिंग वीडियो देखा तो वह उनके कायल हो गए थे। उन्होंने रानू से अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए एक गाना रिकॉर्ड करवा लिया है। हिमेश ने रिकॉर्डिंग का एक वीडियो भी इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें रानू तेरी मेरी कहानी गाने को रिकॉर्ड करती नजर आईं।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

did-kamali-become-a-doctor-is-going-to-get-an-answer-to-this-question-kamali-2-film-is-being-made

उत्तराखंड :क्या कमली डॉक्टर बन पाई? मिलने वाला है इस सवाल का जवाब! बन रही है कमली 2 फिल्म !

उत्तराखंड की लोकप्रिय फिल्म कमली जिसमें प्राची पंवार के अभिनय एवं कहानी ने सबका दिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: