रानी मुखर्जी की मर्दानी-२ हुई बड़े पर्दे पर रिलीज़, फिल्म ने किया दर्शको को भावुक

0
306

Mardaani 2 Movie

रानी मुखर्जी की मर्दानी-२ हुई बड़े पर्दे पर रिलीज़, फिल्म ने किया दर्शको को भावुक

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी २ १३ दिसंबर को शनिवार के दिन बड़े परदे पर सिनेमाघरों पर रिलीज़ हो गई है अच्छी खासी तदाद में दर्शक इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं फिल्म में रानी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है फिल्म की कहानी मर्दानी के पहले पार्ट से ज्यादा दमदार और थ्रिलिंग बताई जा रही है. जहां तक बात है, फिल्म के बिजनेस की तो विशेषज्ञों का कहना है कि फिल्म पहले दिन 3 करोड़ 75 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है. पर ये आकड़ा उम्मीद से थोड़ा कम बताया जा रहा है. पर फिल्म समाज में महिलाओ की सुरक्षा और लेंगिक असमानता जैसे मुद्दों पर आधारित फिल्म मर्दानी २ दर्शको की उम्मीद पर खरी उतरती नज़र आ रही है.

Mardaani 2 Movie

जब दिव्या नेगी और अजय सोलंकी को बेस्ट जोड़ी कहा गया तो क्या थे उनके रिएक्शंस, देखें इस वीडियो में

इसमे आपको रानी मुखर्जी का मर्दानी १ की तरह ही गुस्सैल और एक्शन भरा अवतार मिलेगा.. कहानी में रानी का लक्ष्य रेप के क्रूर आरोपियों को पकड़ना है जहा पर रानी अपराधियों की पिटाई कर रही है, वहा पर दर्शको ने खूब सीटियां और तालिया बजाई फिल्म मर्दानी 1 का सीक्वेल है और इसे राजस्थान के कोटा को केंद्र में रखकर कहानी गड़ी गयी है. फिल्म रेप जैसे जघन्य अपराध का चेहरा हटाकर समाज का असली चेहरा दिखाती है कहा जा रहा है फिल्म की कहानी सॉलिड है इसमें हसी, मज़ाक, एक्शन, ड्रामा और इमोशन सभी कुछ मिला जुला कर कहानी दर्शको के सामने रखी गई है.

सस्पेंस के साथ छल-कपट-२ का ट्रेलर दर्शको के लिए रिलीज़

फिल्म के डायलॉग्स काफी ज्यादा अच्छे है और क्लाइमेक्स देखने में मज़बूर कर देते है। तो आप भी नज़दीकी सिनेमा हॉल में जाकर इस फिल्म को देख सकते है।

Nidhi Rana l Full Interview l Hillywood News

Facebook Comments