कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आये रणबीर और दीपिका, PM केयर फंड में दिए इतने रूपये

0
62

कोरोना (Coroana) से जंग ने पूरी दुनिया को एक जैसा कर दिया है। आम लोगों से लेकर नामी चेहरों तक सब अपने घरों में बंद हैं। अगर फिल्मी सितारों की बात की जाए तो कोरोना और लॉकडाउन (Lockdown) की वजहों से फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं। ऐसे में दुनियाभर में शूटिंग करने वाले फिल्मी कलाकार अपनों के साथ पल बिता रहे हैं। वहीं पीएम मोदी (PM Modi) ने एक राहत कोष की जानकारी सोशल मीडिया पर देश को दी, जिसमें उन्होंने कहा कि दान दी गई राशि का इस्तेमाल देश की किसी भी विपदा से लड़ने के खिलाफ किया जाएगा। इस एलान के साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने लाखों-करोड़ों रुपये दान दिए हैं। कोरोना से जारी जंग जीतने के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपना हाथ बढाया है।

लॉकडाउन के बीच हेमा नेगी करासी ने घर से ही फैन्स के लिये गाये ये सुपरहिट गीत

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पीएम केयर्स फंड में कितना राशि डोनेट किया है इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कोरोना रिलीफ फंड में डोनेशन देने की बात खुद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से की है। इन दोनों ने एक जैसा ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि मौजूदा परिस्थितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद!

बॉलीवुड रामायण में दीपका चिखलिया को पसंद है सीता के रूप में आलिया और रावण के रूप में अजय

रणवीर-दीपिका के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना जंग में अभी तक ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, सलमान खान, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, करीना और करिश्मा कपूर के साथ ही साथ बॉलीवुड के कई सितारों का नाम शामिल है।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Facebook Comments