Breaking News

हरिद्वार-देहरादून हाईवे निर्माण पहली प्राथमिकता : डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक

Ramesh Pokhriyal Nishank

केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि मुजफ्फरनगर वाया हरिद्वार-देहरादून हाईवे निर्माण उनकी पहली प्राथमिकता में शामिल है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए भारत निर्माण के संकल्प के विजन में हिस्सा बनकर दिए गए दायित्व और भरोसे को ईमानदारी से निभाएंगे। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद हरिद्वार सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक शुक्रवार को पहली बार हरिद्वार पहुंचे। यहां हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन के बाद उन्होंने संतों से आशीर्वाद लिया। इस दौरान हरकी पैड़ी और माया मंदिर परिसर में निशंक ने पत्रकारों से संक्षिप्त मुलाकात की। निशंक ने कहा कि केंद्रीय मंत्री बनने पर वह मां गंगा का आशीर्वाद और धन्यवाद करने आए हैं। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भरोसा उनके उपर किया है उस भरोसे पर वह खरा उतरेंगे। प्रधानमंत्री ने नए भारत के निर्माण का संकल्प लिया है। प्रधानमंत्री के मन के अनुरूप नए भारत निर्माण के संकल्प में शिक्षा विभाग नींव का पत्थर बनेगा।

Ramesh Pokhriyal Nishank

वीडियो : इस गीत में नहीं चल पाया केशर पंवार और अनीशा रांगण के स्वरों का जादू

सवालों के जवाब में निशंक ने कहा कि समय पर हाईवे का काम पूरा हो। इसके लिए वे खुद कार्यों की समीक्षा करेंगे। हाईवे को लेकर वे पहले भी चिंतित रहे हैं और कई बार दिल्ली जाकर काम में तेजी लाने को प्रयासरत रहते थे। अब सरकार में शामिल होने के बाद इस काम में तेजी देखने को मिलेगी। हर हाल में हाईवे का काम समय पर पूरा होगा।

जल्द ही रिलीज़ होगी शाहिद कपूर की फिल्म “कबीर सिंह ” जानिए क्या कहा शाहिद ने अपने किरदार के बारे में

जाम और हाईवे निर्माण की मांग रखी
कांग्रेस नेता सतपाल ब्रह्मचारी ने निशंक से मुलाकात की और उनका स्वागत किया। इस दौरान सतपाल ने निशंक को हरिद्वार में लगने वाले जाम और हाईवे निर्माण को लेकर बात की। दोनों ही मामलों में निशंक ने कहा कि रिंग रोड के सर्वे का काम शुरू हो चुका है। जबकि हाईवे निर्माण का काम इन दिनों तेजी पर चला हुआ है।

बढ़ती बारिश के कारण भारत एव न्यूजीलैंड का मैच रद्द, एक एक अंक से दोनों आगे

मेयर ने की मंत्री से मुलाकात
हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन के दौरान मेयर अनिता शर्मा ने निशंक से शिष्टाचार मुलाकात की। मेयर ने केंद्रीय मंत्री निशंक को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। मेयर ने केंद्रीय मंत्री को शहर की समस्याओं से अवगत कराया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वे निगम को अपना पूरा सहयोग करेंगे।

छप्पे छुणक्याली यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, केशर पंवार एक बार फिर सुर्खियों में

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

उत्तराखंड के युवा गायक संकल्प खेतवाल (Sankalp Khetwal) और दीपशिखा की जुगलबंदी में मधुली (Madhuli) …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: