फिर से रिलीज़ होगा आपका पसंदीदा शो रामायण, इस दिन से होगा प्रसारण

1
474

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से विश्व के कई देशों मे लाॅकडाउन (Lockdown) चल रहा है और भारत में पूरे 21 दिन का लाॅकडाउन घोषित हो चुका है। जिसमें लोग बिना वजह घरों से बाहर नहीं निकल सकते हैं। देश के तमाम लोगों को घर पर समय बिताना इस दौरान बहुत मुश्किल पड़ रहा है। इन मुश्किल हालातों को देखते हुए कि लोग घर पर कैसे अपना टाइम बितायें प्रसार भारती (Prasar Bharti) ने एक जबरदस्त पेशकश की है जिसमें 90 के दौर का सबसे पंसदीदा धार्मिक टीवी शो रामायण (Ramayana) दोबारा से रिलीज किया जा रहा है। रामायण को रिलीज करने के लिए काफी दिनों से सुगबुहाट चल रही थी लेकिन अंत में यह फाइनल हो चुका है कि रामायण किस चैनल पर कब और किस समय रिलीज होगा।

कोरोना को लेकर मदद के लिए आगे बॉलीवुड सितारे, बढ़ चढ़ कर किया दान

रामायण को लेकर केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावणेकर (Prakash javadekar) ने ट्वीटर पर पोस्ट शेयर कर ऐलान किया है कि एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानन्द सागर की रामायण का प्रसारण किया जायेगा। जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से रामायण का प्रसारण पुनः दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर सुबह नौ बजे और दूसरा एपिसोड रात को 10 बजे होगा।

बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब ये एक्टर भी हुआ कोरोना का शिकार

कोरोना वायरस के चलते देश के तमाम टेलीविजन सिरियल निर्माता कंपनियों में लाॅकडाउन के चलते काम ठप हो रखा है जिसकी वजह से कई पंसदीदा टीवी सिरियल भी रिटैलीकास्ट हो रहे हैं। ऐसे में घर में बैठे बैठे लोग करें तो करें क्या लेकिन 90 के दशक के सबसे पंसददीदा टीवी सिरियल रामायण और महाभारत ही थे जिनको आप कई बार देखने के बाद भी बोर नहीं हो सकते। ऐसे समय में रामायण का रिलीज होना लोगों के लिए एक संजीवनी बूटी तक साबित हो सकता है।

Facebook Comments