लॉकडाउन में शुरू हुए सुपरहिट शो रामायण के रिपीट टेलीकास्ट ने टीआरपी रेटिंग में रिकॉर्ड तोड़ा है. शो को छप्परफाड़ रेटिंग मिली है. रामायण (Ramayna) की सफलता पर बार्क की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है. बार्क के मुताबिक पिछले वीकेंड में टीवी पर शुरू हुए रामायण के महज 4 शोज को 170 मिलियन व्यूअर्स मिले हैं.
लॉक डाउन के बीच थोडा मूड चेंज करना है तो देखें ये न्यू गढ़वाली रोमांटिक Video आँचल
पिछले शनिवार को सुबह रामायण के ओपनिंग एपिसोड को 34 मिलियन व्यूअर्स मिले थे. जिसकी रेटिंग 3.4 प्रतिशत है. उसी दिन रात को शो को 45 मिलियन व्यूअर्स के साथ 5.2% रेटिंग मिली. वहीं शो लॉन्चिंग के दूसरे दिन यानि रविवार को शो की परफॉर्मेंस और बेहतर हुई. सुबह 40 मिलियन और रात के एपिसोड को 51 मिलियन व्यूअर्स मिले.
चाइना किलै खोली त्वेन वायरसूं की दुकान – गीत गाकर मिलन आज़ाद ने चायना को लताड़ा
रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के प्रोडक्शन में बनी रामायण हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट कैटिगरी में सबसे ज्यादा देखा गया शो बन गया है. रामायण को पिछले शनिवार कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) के बीच री-लॉन्च किया गया था. बार्क के चीफ एग्जिक्यूटिव सुनील लुला ने कहा- रामायण को जिस तरह से रेटिंग मिली है वो काफी सरप्राइजिंग है. प्रसार भारती के रामायण को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला शानदार साबित हो रहा है. सुनील लुला के मुताबिक, रामायण की सफलता के चलते आने वाले दिनों में विज्ञापनों की भरमार होने वाली है.
अक्षरा सिंह का ‘एक लाख का लहंगा’ दर्शकों को भाया, 24 घंटे में हुआ वायरल
इससे पहले पीआईबी के ट्वीट में रामायण के सक्सेफल होने की जानकारी दी. ट्वीट में लिखा- बार्क के अनुसार, दूरदर्शन पर रामायण के री-टेलीकास्ट ने हिंदी GEC (जनरल एंटरटेनमेंट चैनल) शो कैटिगरी में 2015 के बाद से अभी तक की हाईएस्ट रेटिंग पाई है.