संकट की घड़ी में संस्कृति कर्मियौं की मदद करेंगे राम नेगी – कही दिल खुश कर देने वाली बात

0
488

कोरोना वायरस के चलते उत्तराखंड में पूर्ण lockdown चल रहा है और ऐसे में सभी फिल्म एवं संस्कृति से जुड़े कामगारों के सामने रोज़ी रोटी का संकट खड़ा हो गया है. ऐसे में उत्तराखंड फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता एवम प्रोडूसर राम नेगी ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गरीब कामगारों की सहायता के ऐलान किया है.

आजकल बहुत सारे सेलेब्रिटी पी एम और सी एम रहता कोष में दान रहे हैं ऐसे में राम नेगी ने सीधे उन गरीब कामगारों का सहयोग करने का मन बनाया है जिनको अभी मदद की बहुत जरूरत है. उनके इस कदम के बाद सोशल मीडिया में उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

Photo credit : facebook

बता दें कि राम नेगी उत्तराखंड फिल्म जगत के शुरुवाती दिनों से ही एक अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों और विडियो एल्बम का निर्माण भी किया है.

कोरोनावायरस के बीच उत्तराखंड फिल्म और संस्कृति के कामगारों को भी भारी नुक्सान हुवा है क्योकि शूटिंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम फिलहाल lockdown के चलते बंद पड़े हैं. ऐसे में राम नेगी ने मदद का ऐलान कर उन सभी जरूरत मंदों के चेहरे पर ख़ुशी जरूर बिखेर दी है.

ये भी पढ़ें देश की बेटी ने ससुराल से भेजी मदद तो भावुक हुए पीएम मोदी

उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट शेयर कर कहा “मै के.राम नेगी फिल्म एंव रंग मंच से जुडा आप लोगों का एक छोटा सा सेवादार होने के नाते इस कोरोना वाइरस महामारी के चलते अपने सांस्कृतिक सरोकारो से जुडे हर उस जरूरत मन्द भाई बहिनों के साथ अपनी सामर्थ के हिसाब से हर संम्भव मदद के लिये तत्पर खडा हूँ।आप मुझे इस नंबर.पे संपर्क कर सकते हैं- +918191013151
+919759655355
K.Ram Negi
AshaFilm’s&Television”

Facebook Comments