Breaking News
रामायण अवार्ड Arun Govil said about Ramayana Awards
फाइल फोटो

रामायण अवार्ड को लेकर स्वयं राम ने दिया जवाब

कई लोगों द्वारा रामायण को अवार्ड न मिलने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देने के बाद अरुण गोविल सोशल मीडिया में तारीफें बटोर रहे है।

यह भी पढ़े : लॉक डाउन में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर बनी नंबर 1 इंडियन सेलेब्रटी

लॉक डाउन के चलते दूरदर्शन में पौराणिक शो फिर से टेलीकास्ट होने के बाद लोगों को अपने पुराने समय याद आने लगे है। लोग एक बार फिर से परिवार के साथ रामायण देखते हुए नज़र आ रहे है। इस मुश्किल समय में दूरदर्शन ने पौराणिक शो फिर से शुरू करके लोगों को मनोरंजन का बढ़िया साधन दिया है। करोड़ो लोगों के प्यार के चलते रामयण ने टीआरपी के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है। बेशुमार प्यार मिलने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया में रामायण का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल से रामायण को अवार्ड ना मिलने पर कई सवाल करने लगे। जिसने चलते देखते ही देखते सोशल मीडिया में #AwardforRamayan ट्रेंड करने लगा। जिसके बाद अभिनेता अरुण गोविल ने ट्वीट करते हुए इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘मेरा मंतव्य, प्रश्न का उत्तर देना था। कोई अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी। हालांकि राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवॉर्ड नहीं होता जो मुझे भरपूर मिला है।

यह भी पढ़े : “जीतेगा इंडिया जीतेंगे हम” मुहीम शुरू कर कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर्स और नर्सो के समर्थन के लिए उतरे कई बॉलीवुड सितारे

अभिनेता के इस ट्वीट के बाद लोगों ने भी लिखना शुरू कर दिया। जिसमें एक यूजर ने लिखा कि’हर देशवासी के दिल में बसे राम की तस्वीर में आप ही बसे हो श्री राम इससे बड़ा सम्मान कोई हो नहीं सकता प्रभु।’ उसके बाद दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘आप अवॉर्ड से ऊपर हैं अरुण जी। लोगों के दिल में विराजते हैं। आप तो राम बनने के लिए ही बने थे और राम बन गये। आपका अकाउंट वेरिफाई है इसलिए संवाद करने का मन हुआ। वरना रामायण के पात्रों के नकली अकाउंट पर घटिया टिप्पणियों का दौर है।’

यह भी पढ़े : लॉक डाउन में रिलीज़ हो सकती है, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म

इस तरह राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को सोशल मीडिया में लोगों का भरपूर पुआर मिल रहा है। अभिनेता के जवाब के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ़ करना शुरु कर दिया है।

Facebook Comments

About Mandeep Singh

Check Also

Baba Ka Dhaba: रोते बुजुर्ग का वीडियो देख पिघला बॉलीवुड, सेलेब्स ने की मदद की अपील।

Baba Ka Dhaba: रोते बुजुर्ग का वीडियो देख पिघला बॉलीवुड, सेलेब्स ने की मदद की अपील।

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन अच्छे-बुरे की बहस तो चलती रहती है, मगर …

%d bloggers like this: