राखी सावंत का हुआ मिसकैरेज, एक्ट्रेस का छलका दर्द

0
36
अभिनेत्री राखी सावंत लगातार अपनी शादी और मां की बीमारी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों राखी सावंत बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। पहले आदिल खान का शादी से इनकार करना। फिर, बीमारी में मां की हालत नाजुक होना। इसके साथ ही राखी सावंत की प्रेग्नेंसी की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पहले तो वह अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर रही थीं, लेकिन अब उन्होंने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और चौंका देने वाला खुलासा किया है।
दरअसल, फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है कि राखी सावंत सच में प्रेग्नेंट थीं। विरल भयानी ने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि राखी सावंत के साथ बातचीत हुई और उन्होंने अपने मिसकैरेज का खुलासा किया है। राखी ने विरल भयानी से बात करते हुए कहा कि ‘हां भाई, मैं प्रेग्नेंट थी। मैंने बिग बॉस मराठी शो में भी अनाउंस किया था, लेकिन सभी ने सोचा कि यह एक मजाक है और किसी ने भी इसे सीरियसली नहीं लिया। मैं प्रेग्नेंट थी लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया था।’ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘राखी सावंत हमेशा हमें हंसाती हैं और हम उन्हें हमेशा लाइटली लेते हैं।लेकिन दुखद बात ये है कि पिछले कुछ समय में वह काफी दर्द से गुजरी हैं।

वही सोशल मीडिया राखी सावंत के मिसकैरेज की खबर सामने आने के बाद लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब मुझे इसकी बातों पर जरा सा भी यकीन नहीं है, अब इस चीज को खत्म करो’।दूसरे यूजर ने गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, ‘ये महिला लाइमलाइट में रहने के लिए कुछ भी कर सकती है, पब्लिक का मजाक बनाकर रखा है’।

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ –