Rakhi Sawant को नहीं हो सकता कोरोना, सामने आई बड़ी वजह।

0
395
Rakhi Sawant को नहीं हो सकता कोरोना, सामने आई बड़ी वजह।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने बयानों को लेकर अधिकतर ट्रोल होती रहती है. इसी बीच उन्होंने ने एक हैरत में डालने वाला बयान दिया है. उनका दावा है कि उन्हें कभी कोरोना संक्रमण नहीं होगा. राखी ने इसकी वजह भी बताई है. वीडियो भी इसका सामने आया है. देखें.

यह भी पढे़ं: Radhe के डांस नंबर Seeti Maar ने बटोरे 3 करोड़ व्यूज,हुक स्टेप हो रहा वायरल।

देश में कोरोना बड़ी तेजी से अपने पैर पसार रहा है. जिससे कई लोग मौत के मुंह में जा चुके हैं और कई लोग अभी भी कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं. अन्य लोगों समेत बॉलीवुड औऱ टीवी इंडस्ट्री के लोग भी लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं. वहीं इसी बीच राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने अपने बयान से हैरत में डाल दिया है. उनका दावा है कि उन्हें कोरोना कभी नहीं होगा. राखी ने इसके वजह भी बताई हैं. इसका बकायदा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखें.

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary ने घागरा पहनकर किया जबरदस्त डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

दरअसल यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. वीडियो में राखी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को हुए कोरोना संक्रमण के बारे में बात कर रही है. राखी एक कॉफी शॉप के बाहर नजर आ रही है. जहां राखी हाल ही में हुए निक्की तंबोली के भाई के निधन पर दुख जताया. इसके साथ ही देश के हालातों के बारे में भी बात करती है. इस बारे में बात करते हुए राखी रोने लगती हैं. वे संभावना सेठ के पापा की हेल्थ के बारे में बताते हुए कहती है कि अब उन्हें बेड मिल गया है. मेरी जहां-जहां पहुंच है, मैं वहीं फोन करती हूं.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस Abhilasha Patil का कोरोना से निधन,Chhichhore में सुशांत सिंह के साथ किया था काम।

राखी ने आगे कहा कि मैं रोती हूं बहुत, मैं लाचार हूं, कुछ कर नहीं पाती हूं. मुझे वैक्सीन लगवानी है, लेकिन मुझे ही वैक्सीन नहीं मिल रही है. मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को मिल जाए. वहीं राखी ने चौंका देने वाली बात कही कि मुझे कोरोना नहीं हो सकता है,मुझे कभी कोरोना नहीं होगा. क्योंकि मेरे शरीर में येशु का पवित्र लहू है. इसलिए मुझे औऱ मेरी फैमिली को कोरोना नहीं हो सकता है. मैंने सारी बुरी आदतें छोड़ दी हैं. थोड़ा गुस्सा करती हूं, वो भी एक दिन छूट जाएगा. मैंने भगवान के सामने खुद को समर्पित कर दिया है. मुझे भगवान की तरफ से जीना है. हालात जल्दी सुधर जाएं, मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी और को भी मिले तो चलेगा.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बुआ Upasana Singh के खिलाफ पंजाब पुलिस ने की कार्रवाई,जानें वजह।

बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से आने के बाद भी लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. कभी वे मार्केट में स्पॉट होती है, कभी लोगों को मास्क लगाने के लिए फटकार लगाते हुए नजर आती हैं. वहीं बीते दिनों राखी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो सब्जी खरीदती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: International Dance Day: एक्ट्रेस संदीपा धर ने सोशल मीडिया पर किया डांस का वीडियो शेयर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।