Breaking News
rakesh panwar

राकेश पंवार का पहाड़ी ब्रेकअप सॉन्ग ‘दिल तोडिगे अंजलि ‘पार्ट 2 रिलीज़ !! पहला पार्ट भी काफी सुपरहिट !!

युवा लोकगायक राकेश पंवार का दिल फिर से टूट गया है जी हाँ उन्होंने अपने लोकप्रिय गीत दिल तोडिगे अंजलि गीत का पार्ट 2 तैयार किया है,जो अभी कुछ ही देर पहले रिवाज म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है। दिल तोडिगे का पहला पार्ट सफल रहा और मिलियन क्लब में शामिल होने में सफल रहा।

जरूर पढ़ें : जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने गाया “रथ हंत्या जागर “प्रसंग! जागर सुनकर दर्शक हुए भावुक !!

गायक एवं गीतकार के रूप में राकेश पंवार अपनी अलग ही छाप छोड़ रहे हैं, और अपने गीत दिल तोडिगे अंजलि तेरा गम मा जई अंजलि मैं दरोल्या ह्वेगूं की सफलता के बाद एक और रचना दिल तोडिगे अंजलि 2 लेकर आए हैं ,गीत एवं स्वर राकेश पंवार के हैं,संगीत संजय कुमोला ने दिया है।

जरूर पढ़ें : राकेश पंवार का नया गीत लालुडी तेरी माया का सासा जंगलों रयुं बासा रिलीज़ होते ही छा गया

अगर आपने दिल तोडिगे अंजलि का पहला गीत सुना है उसमें राकेश पंवार कहते हुए सुनाई देते हैं ,अविश्वासियों कू विश्वास नी होन्दु और टूट्यूँ दिल कैका काम नी आंदो,और फिर अभिनेता माही सुरियाल की एंट्री होती है ,अंजलि का पहला पार्ट युवाओं का ब्रेकअप सॉन्ग बना हुआ है और अब तक वीडियो पर २.२ मिलियन व्यूज पा चुका है। अब देखना ये है दूसरा भाग कितना सफल होता है क्योंकि पहले पार्ट की सफलता के बाद दर्शकों की उमीदें और भी बेहतर की होती हैं ,और युवा गायक राकेश पंवार अपने प्रशंशकों की पसंद को जानते हैं और जिस गीत की इतनी मांग हो तो शुभ काम में देर कैसी?

जरूर पढ़ें : ममता थपलियाल का बालू कन्हैया गढ़वाली भजन सुना जा रहा देवभूमि के घर- घर में आप भी सुनिए ये मधुर भजन

राकेश पंवार गायन के साथ एक अच्छे गीतकार भी हैं और अपने गीतों की रचना अधिकांश स्वयं ही करते हैं और गीत में ठेठ पहाड़ी शब्दों की भरमार से लगता है कि इनके शब्दकोष में गढ़वाली शब्दों का काफी भंडार है जो गीत में सुनाई भी पड़ता है।’हे अंजलि तेरी याद ओंदी खयाँ,पीन्या दिल तोडिगे अंजलि का पार्ट 2 भी उसी तरीके से बनाया गया है इसमें भी राकेश गढ़वाली में कुछ पंक्तियों या योन कहें मुहावरे कहते हुए सुनाई पड़ते हैं ,इस बार का अंदाज जरा कुछ अलग है ,
इसमें “दूध कू फूकयूं भी छाँछि न भी डरदू ,
और माया कु हारयूं कै पर विश्वास नी करदु”

जरूर पढ़ें : माँ एक अनमोल रत्न (उत्तराखण्डी लघु फ़िल्म) रिलीज़ !! पलायन और वृधाश्रम की स्थिति पर केंद्रित है फिल्म जरूर देखें !!

युवा गायक राकेश पंवार कई टूटे दिलों की आवाज पहले ही बन चुके हैं अब इस गीत को भी उसी तर्ज पर बनाया गया है और निर्माता की भी उमीदें इस गीत से बहुत बढ़ गई हैं ,दूसरे पार्ट का भी हिट साबित होना ये जरुर चुनौती का विषय रहता है ,लेकिन राकेश पंवार की गायकी एवं लेखन से कुछ समय तक नॉनस्टॉप,,मैशअप से ऊब चुके दर्शकों को राहत जरूर मिलेगी कुछ तो नया सुनने को मिला नहीं तो इस दौर में एक ही गीत को तोड़-मरोड़कर कई नए कलाकार यूट्यूब पर छाए हुए हैं।

जरूर पढ़ें : राजलक्ष्मी गुड़िया का ‘नॉन स्टॉप’ पार्ट 2 रिलीज़ !! वीडियो में एक साथ नजर आए 26 प्रतिभाशाली कलाकार !!

अभी गीत का कोई ऑफिसियल वीडियो तो नहीं आया है लेकिन ऑडियो सपोर्ट के लिए राकेश पंवार अपने नए ब्रेकअप सॉन्ग को जानदार तरीके से प्रमोट करते नजर आए।अब दर्शक इस गीत को कितना पसंद करते हैं ये जरूर देखने का विषय होगा।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक के बाद एक नये वीडियो गीतों का धमाका लगातार जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: