डांडु क्या फूल फुलला लोकगीत से रजनीकांत सेमवाल कर रहे हैं जल्द वापसी प्रोमो हुआ रिलीज़ !

2
510

उत्तराखंड के लोकगायक रजनीकांत सेमवाल लम्बे अरसे से संगीत जगत से दूरी बनाए हुए थे लेकिन अब जल्द ही रजनीकांत सेमवाल की आवाज में एक लोकगीत डांडु क्या फूल फुलला दर्शकों को देखने को मिलेगा। 

रजनीकांत सेमवाल ने अपने नए वीडियो का प्रोमो जारी किया है,डांडु क्या फूल फुलेला प्रोमो से ही झलक रहा है कि इस बार बहुत कुछ नया दिखने वाला है,प्र्रोमों में गायक रजनीकांत के कई रंग देखने को मिले,सोमेश्वर देव से एक पुजारी के नाते भक्तों के कष्ट हरने की गुजारिश भी करते दिखे तो वहीँ तांदी भी लगाते नजर आए।वीडियो में रजनीकांत सेमवाल के साथ जागृति कोठारी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

rajnikant-semwal-come-back-with-folk-song-dandu-kya-fool-fulala-promo-released

यह भी पढ़ें : काजल झुमकी के बाद अब पायलिया की धूम ! अनिशा,शिवम और राज टाइगर यूट्यूब पर हिट!

रजनीकांत ने कई बेहतरीन गीतों को फोल्क और फ्यूजन का रूप दिया है,इनका भग्यानी बौ गीत काफी सुपरहिट रहा,लोकगायक रजनीकांत सेमवाल अपने गीतों में देवभूमि के दर्शन करवा देते हैं,चाहे वो देवी देवताओं के गीत हों,लोक परम्पराओं पर आधारित गीत हों हर वीडियो में रजनीकांत अपनी लोकसंस्कृति को महत्व देते हैं इसी के फलस्वरूप उत्तराखंड के लोकसंगीत को दुनिया में पहचान मिलती है।

यह भी पढ़ें : धनराज और अनिशा की आवाज में रौंसल्या ज्वानी गीत यूट्यूब पर रिलीज़ !

डांडु क्या फूल फुलला लोकगीत वसंत ऋतू के आगमन पर गाया जाने वाला गीत है,जो महिलाओं के आपसी संवाद को दर्शाता है,इस लोकगीत को गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने भी आवाज दी है।

यह भी पढ़ें : गीताराम कंसवाल मचा रहे हैं धूम !रिलीज़ हुआ स्याली भरुणा 2 !

अब देखना होगा रजनीकांत सेमवाल ने इस लोकगीत को क्या नया रंग रूप दिया है ये तो वीडियो रिलीज़ होने पर ही पता लग पाएगा तब तक आप और हम इसके प्रोमो का आनंद लेते हैं।

 

Facebook Comments