प्रीत की छम-छम गढ़वाली गीत को राजस्थानी गायिका ने दी आवाज,वीडियो हुआ रिलीज़।

0
573
rajasthani-singer-gave-voice-to-preets-chham-chham-garhwali-song-video-released

उत्तराखंडी संगीत की धूम अब पहाड़ी वादियों से शहरी परिवेश में होने लगी है,इसका उदाहरण हार्दिक फिल्मस के बैनर तले रिलीज़ हुए वीडियो गीत प्रीत की छम छम  (Preet Ki Cham cham )में देखने को मिला,इस गीत को उत्तराखंड के सौरभ पुरोहित एवं राजस्थान की गायिका शिवानी चावला ने गाया है। 

rajasthani-singer-gave-voice-to-preets-chham-chham-garhwali-song-video-released

यह भी पढ़ें: पहाड़ी शादियों में गजरा वायरल वीडियो के बाद यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा अब गीत।

प्रीत की छम छम (Preet Ki Cham cham )वीडियो गीत की शूटिंग ऋषिकेश एवं देवप्रयाग में हुई है,वीडियो में जस पंवार एवं रूचि रावत पहली बार स्क्रीन पर एकसाथ नजर आए ,गीत रचना शेखर नौटियाल ने की है एवं इसे लयबद्ध हिमांशु रावत ने किया है,मिक्सिंग मास्टरिंग अनिल डूडी ने की है,फिल्मांकन का कार्य हिमांशु रावत,मयंक रावत एवं से पी(ऍम आर फिल्म्स)एवं संपादन का कार्य नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

यह भी पढ़ें: नीरज डबराल इन दिनों दो गढ़वाली गीतों की शूटिंग में व्यस्त,चम्बा से सामने आई तस्वीरें।

 प्रीत की छम-छम  (Preet Ki Cham cham )वीडियो परिकल्पना श्री साणेश्वर भक्ति एवं सांस्कृतिक कला मंच सिल्ला ने किया है, समाजसेवी देवेश नौटियाल ने मार्गदर्शन का कार्य किया है ,वीडियो गीत एक सैनिक और उसकी धर्मपत्नी की कहानी दर्शाता है,सैनिक जब छुट्टी आता है तो ऋषिकेश से देवप्रयाग का सफर करता है इसी बीच अपनी पत्नी के ख्यालों में गाडी में बज रहे गीत प्रीत की छम छम की धुन में खो जाता है।

यह भी पढ़ें: किशना की रश्मि सुरक-सुरक की रिलीज़ होते ही धूम,गुंजन के म्यूजिक की गूंज बड़ी दूर तक।

शिवानी चावला ने पहली बार किसी गढ़वाली गीत को आवाज दी है,शिवानी के गानों की राजस्थान में खूब धूम मचती है,जितना सुन्दर शेखर नौटियाल ने गीत को लिखा है,उतना ही बेहतरीन दोनों गायकों ने इसे गाया भी है,वीडियो का फिल्मांकन एवं परिकल्पना यूट्यूब पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया बटोर रहा है और रिलीज़ के कुछ ही घंटों में हजारों दर्शकों की पसंद बन चुका है।

यह भी पढ़ें: कुमाउंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल के नए वीडियो गीत “कातिल नजर” की हुई शूटिंग पूरी

भारतीय सेना के जवान की भूमिका में जस पंवार बेहद ही शानदार नजर आए देवप्रयाग ऋषिकेश जैसी शानदार लोकेशन पर डांस की झलक भी देखने को मिली,गीत संगीत एवं फिल्मांकन की नजर से प्रीत की छम-छम (Preet Ki Cham cham ) वीडियो बहुत ही खूबसूरत बनकर तैयार हुआ है,वीडियो में जस पंवार एवं वाहन चालाक के संवाद वीडियो को बेहद ही खास बनाते हैं। ‘मैक्स वाले जो भी चला दें वो गाना हिट हो जाता है,पहाड़ी गीतों के श्रोताओं की पसंद को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: छोरी देहरादून वाली करिगे खिसु खाली अमृत के गढ़वाली गीत ने मचाई धूम!

श्री साणेश्वर भक्ति एवं सांस्कृतिक कला मंच सिल्ला एवं हार्दिक फिल्म्स ने प्रीत की छम-छम  (Preet Ki Cham cham )वीडियो गीत को श्री साणेश्वर मंदिर के मुख्य पुजारी/दीवारी श्री महिंदर प्रसाद की पुण्य स्मृति  में उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए श्रदांजलि स्वरुप समर्पित किया है,आपने अब तक वीडियो नहीं देखा है तो जरूर देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।