कॉमेडियन राजन श्रीवास्तव के हाथों मुंबई में हुई हिरकणी गीत की लॉन्चिंग ! यूट्यूब पर भी रिलीज़ !

0
306
Hirkani launching

उत्तराखण्ड के सुप्रसिद्ध अभिनेता अर्जुन तनवर इन दिनों मुंबई मायानगरी में व्यस्त हैं,लेकिन उत्तराखण्ड संगीत के प्रति भी सक्रिय हैं,इनका हिरकणी वीडियो सांग रिलीज़ हुआ है।

उत्तराखण्डी कलाकार मुंबई की तरफ रुख कर चुके हैं लेकिन उनका उत्तराखण्ड के प्रति प्रेम कम नहीं हुआ है वो अन्य जगहों की तरह ही उत्तराखण्ड के संगीत को भी ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं,इन्हीं कलाकारों में से एक नाम है अर्जुन तनवर का जो इन दिनों भले ही मुंबई में अपना करियर सेट कर रहे हैं साथ ही उत्तराखण्ड के लिए भी काम कर रहे हैं।

जरूर पढ़ें : वीरेंद्र राजपूत और निधि राणा का गीत मेरी सुवा सोभनी हुआ रिलीज़! गीत संगीत लाजवाब !

हिरकणी वीडियो का विमोचन मुंबई में ही हुआ,विमोचन के मुख्य अतिथ कॉमेडीयन राजन श्रीवास्तव रहे,विमोचन के तुरंत बाद ये गीत Aryan’s Music Company के माध्यम से रिलीज़ किया गया। गीत को मुकेश चंद्र पाण्डे एवं अर्जुन तनवर ने लिखा है और गाया अर्जुन तनवर ने है,गीत में विकेश उनियाल ने रैप किया है,संगीत रणजीत सिंह ने दिया है।

जरूर पढ़ें : अंजलि रमोला नेगी ने रिटर्न ऑफ़ मोदी दिदा गढ़वाली गीत से पीएम मोदी को दी जीत की बधाई! सुनिए आप भी

हिरकणी वीडियो की शूटिंग मुंबई के गौराई रिसोर्ट,मनोरी बीच में हुई है अभिनय की भूमिका में अर्जुन तनवर के साथ प्रिया सिंह नजर आई।वीडियो निर्देशन एवं संपादन अजिंक्य देशमुख ने किया है। क्रिएटिव डायरेक्टर मोनिका बिष्ट रही ,कोरियोग्राफी कायना कक्कड़ ने की है।

जरूर पढ़ें : जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का ‘नथुली’ वीडियो रिलीज़ ! दर्शकों को पसंद आई नथुली रम झम ! देखें वीडियो !

गीत संगीत एवं फिल्मांकन के नजरिए से बहुत ही शानदार वीडियो है हिरकणी।बधाइयाँ अर्जुन तनवर को इस गीत की वैसे आपको बता दें आजकल अर्जुन तनवर मुंबई में वेब सीरीज की शूटिंग भी कर रहे हैं,और जल्दी ही अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम शुरू करने वाले हैं।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments