रजाखेत बाजार म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर बटोरे 1 मिलियन व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

0
283
रजाखेत बाजार म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर बटोरे 1 मिलियन व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड के टिहरी के रजाखेत बाजार (Rajakhet Bajar) पर आधारित म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं. इस गीत को मेलोड़ी किंग धनराज शौर्य ने आवाज दी है. रजाखेत बाजार गीत गिंज्याली फिल्म्स(Ginjyali Films) के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ धनराज शौर्य सीमा पंगरियाल का नया गीत,देखिए आप भी।

उत्तराखंड संगीत जगत के मेलोडी किंग धनराज शौर्य(Dhanraj Saurya) की आवाज में रजाखेत बाजार (Rajakhet Bajar) म्यूजिक वीडियो मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. इसे संजय राणा ने जबरदस्त म्यूजिक दिया है. यह गीत टिहरी गढ़वाल के रजाखेत बाजार पर आधारित है. गीत में रजाखेत बाजार की हर एक खासियत को बड़ी खूबसूरती से पिरोने के साथ ही वीडियो में भी दर्शाया है. विपिन और पप्पू रावत ने गीत को प्रड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: भीड़ भड़ाका म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

यूं तो धनराज हर बार नए अंदाज में फैंस के लिए नए गीतों का पिटारा लेकर आते हैं, दर्शक भी लगातार उनके गीतों को पसंद करते हैं. रजाखेत बाजार गीत ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. इसके अलावा भी धनराज ने उत्तराखंडी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गीत दिए हैं. बता दें कि इससे पहले इसका ऑडियो रिलीज हुआ था, जिसने खूब धमाल मचाया,लेकिन अब वीडियो भी सुपरहिट हो गया है.

वहीं वीडियों में अजय सोलंकी के साथ शालिनी सुंदरियाल की कैमिस्ट्री जमी हुई नजर आई. दोनों ही कलाकार मंझे हुए कलाकारों में से हैं. जो हर बार अपने फैंस के लिए अलग अंदाज में नजर आते हैं. दर्शक इनके अभिनय को खूब पंसद करते हैं. साथ ही यह स्टार कास्ट को अभिनय के साथ-साथ नृत्य में भी महारथ हासिल है.

यह भी पढ़े: केशर पंवार एवं महेश पंवार के रांसू गीत में झूमे दर्शक, बोले गायिकी में है दम।

वीडियो का जबरदस्त निर्देशन और संपादन का कार्यभार अरूण फरासी ने संभाला है. लोकेशन को बारिकी से अंकित तिवारी ने फिल्माया है.बता दें कि दोनों कलाकार पिछले कई वर्षों से उत्तराखंडी इंडस्ट्री के प्रति समर्पित हैं. गीत का वीडियो बेहद खूबसूरत है. दर्शक भी लगातार इसे पसंद कर रहे हैं साथ ही दर्शकों ने बेहतरीन प्रतिक्रिया देते हुए पूरी टीम की सराहना की है. इसके अलावा स्टार कास्ट के शानदार अभिनय की भी तारिफ की है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में उठी भू कानून की मांग,कलाकारों ने भी किया समर्थन।

रजाखेत बाजार म्यूजिक वीडियो का आप भी आनंद लीजिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।