राज टाइगर का तेरा खातिर सोशल मीडिया पर वायरल !खूब झूम रहे श्रोता।

0
132

उत्तराखंड के युवा गायक एवं रैपर राजदीप भट्ट यानि राज टाइगर का इन दिनों एक गीत यूट्यूब सहित सभी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा  है,शादियों का सीजन होने के चलते श्रोता इस गीत पर खूब झूम रहे हैं,जिस गीत की चर्चा इन दिनों सुर्ख़ियों में है वो गीत है राज टाइगर और किरन मराठा की आवाज में रिकॉर्ड तेरा खातिर। 

raj-tiger-song-tera-khatir-viral-on-social-media-great-roaming-audience

यह भी पढ़ें: चोपता बना बेस्ट शूटिंग डेस्टिनेशन ! त्यारा सौं वीडियो हुआ रिलीज़।

हिमाचली धुन पर बने गीत तेरा खातिर को मात्र एक हफ्ते में ही 1.6 लाख दर्शक देख चुके हैं,साथ ही इस गीत पर सैकड़ों वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं,गीत की रचना राज टाइगर ने ही की है,अतिरिक्त बोल किरन ने लिखे हैं एवं इसे संगीत संजय राणा ने दिया है।

यह भी पढ़ेंजागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने याद दिलाया तिबारी मा बैठी होली गीत !शेयर किया वीडियो

तेरा खातिर वीडियो वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,आकाश नेगी बंटी एवं रूचि रावत पर ये गीत फिल्माया गया है,इसका फिल्मांकन उत्तरकाशी के संगरली गाँव में हुआ है,उत्तरकाशी की लोक संस्कृति की झलकियां दिखलाता ये वीडियो दर्शकों को बहुत भा रहा है,पहाड़ी परिधानों से सजे कलाकार वास्तविकता का अनुभव करवाते हैं।हिमाचली धुन पर गढ़वाली गीत का बहुत ही बेहतरीन सामंजस्य बिठाया गया है। वीडियो फिल्मांकन राजेश आर्यन द्वारा किया गया है।संपादन का कार्य सुमित ने किया है,गायन के साथ राज टाइगर ने इसे निर्देशित भी किया है ,सहनिर्देशक की भूमिका अमृत सागर ने निभाई है।

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल का सोबनि बाना वीडियो गीत रिलीज़, एकसाथ नजर आए कई सितारे

उत्तरकाशी अपनी सभ्यता एवं संस्कृति के लिए विशेष महत्व रखता है उत्तराखंड के दो धामों गंगोत्री एवं यमुनोत्री की भूमि बहुत ही सुन्दर एवं  दैवीय है,शानदार गीत संगीत एवं फिल्मांकन से ये गीत दर्शकों को काफी पसंद आया और रिलीज़ होते ही वायरल हो गया,किरन की गायिकी में एक ठहराव है जो श्रोताओं को बहुत पसंद आया,किरन मराठा की गायिकी उन्हें अन्य गायिकाओं से अलग करती है।

यह भी पढ़ें : लोकगायिका संगीता ढौंडियाल के गीत रमझमा पर खूब झूम रहे दर्शक !

वीडियो में रूचि एवं आकाश की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली इससे पहले ये जोड़ी नंदरे तू गीत में देखी गई थी,दोनों ही बेहतरीन अदाकार हैं,आकाश एक के बाद एक सुपरहिट सांग दे रहे हैं तो वहीं रूचि अपनी अदाओं से दर्शकों के दिलों में राज कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : दिवाली पर गढ़वाली गीतों की बौछार !जानिए किसकी नइया हुई पार !

आप अगर अब तक इस गीत को नहीं सुन पाए हैं तो यूट्यूब पर तेरा खातिर सर्च करें।

अन्य सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़िये। तेरा खातिर गीत के गायक राज  टाइगर का इंटरव्यू जरूर देखें। 

 

 

 

Facebook Comments