राज टाइगर और अनिशा रांगड़ की धूम बिंदी गीत बना लाखों दर्शकों की पसंद !गायिका और रैप से मचा रहे धमाल !

2
1434

उत्तराखंडी संगीत में इन दिनों दो ही सितारे अपनी चमक बिखेर रहे हैं,वो हैं अनिशा रांगड़ और राज टाइगर,जहाँ गायिकी में अनिशा ने अपना अलग मुकाम हासिल किया है वहीँ राज टाइगर अपने गीतों के बोल और रैप के टैलेंट से सफलता हासिल कर रहे हैं।

माथा की बिंदी तेरी कहर ढंदी रे जी हाँ इस गीत ने सच में कहर ही ढा रखा है,देवराड़ी प्रोडक्शन हाउस से रिलीज़ हुआ बिन्दी गीत अब तक लाखों दर्शकों की पसंद बन चुका है,गीत को अनिशा रांगड़ एवं रैपर राज टाइगर ने गाया है,अशीम मंगोली ने इसे थिरकाने वाला संगीत दिया है।

यह भी पढ़ें: फौजी ललित मोहन जोशी के स्वरों से सजा ‘बिन्दी मायादार बिन्दी ‘वीडियो गीत रिलीज़ !

देवराङी प्रोडक्शन के निर्माता नरेंद्र कंडारी देशसेवा के साथ ही उत्तराखंडी संगीत के प्रति समर्पित हैं,और उत्तराखंडी संगीत को लगातार नई बुलंदियों पर पहुँचाने में प्रयासरत हैं,बिन्दी गीत में राज टाइगर ने अन्य गीतों की ही भाँति इसमें ठेठ पहाड़ी शब्दों का मिश्रण किया है।

यह भी पढ़ें: सुन ले दगड़्या वीडियो में दिखी रोमांस की झलक,अमित सपना की जोड़ी ने किया कमाल !

बिन्दी गीत के प्रमोशनल वीडियो में प्रतिभा गुसाईं,रवीना रब्बू,अंकिता रमोला के साथ राज टाइगर अपने गीत का भरपूर आनंद लेते दिखे।राज टाइगर और अनिशा की जोड़ी लगातार नए नए हिट्स देकर दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बनती जा रही है,जिससे युवाओं का बोलबाला हिलीवुड इंडस्ट्री में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: बाबू सोना ने किया बेड़ागर्क,संजय भंडारी ने रचा एक और युवाओं की पसंद का मॉडर्न गीत !

देखिए बिन्दी गीत और आनंद लीजिए शानदार पहाड़ी लिरिक्स और रैप का।

Facebook Comments