राहुल वैद्या और दिशा परमार बंधे शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

0
707
राहुल वैद्या और दिशा परमार बंधे शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के शादी की चर्चाओं में थी. बिग बॉस 14 के घर में ही राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. अब दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. राहुल औऱ दिशा ने पोस्ट शेयर कर लिखा नई शुरूआत. 

यह भी पढे़ं: कन्नड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने की आत्महत्या करने की कोशिश,सामने आई वजह।

मुंबई: राहुल वैद्या औऱ दिशा परमार की शादी चर्चाओं में बनी हुई थी. बिग बॉस 14 के घर में ही राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. अब दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. कुछ दिनों पहले ही शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. इसी बीच दोनों ने सोशल मीडिया पर एलान भी कर दिया है. वीडियो देखने के बाद फैंस ने दोनों को बधाई दे रहे हैं. जहां राहुल औऱ दिशा ने पोस्ट शेयर कर लिखा,नई शुरूआत.

 

यह भी पढे़ं: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद,रोहित शेट्टी के साथ सीएम की मीटिंग।

जानकारी के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स जोड़े को खूब बधाइयां दे रहे हैं. वहीं कई फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं कि ये कब हुआ? अभी भी फैंस को लग रहा है. कि यह तस्वीरें सच नहीं औऱ किसी शूटिंग की हैं. वायरल हो रहे वीडियो में राहुल औऱ दिशा दुल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं. दिशा ने डार्क पिंक कलर का लंहगा पहना है. राहुल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी कैरी की है. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे चल रहे हैं.

बता दें यह वीडियो राहुल के एक फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वैसे राहुल वैद्या औऱ दिशा परमार एक साथ म्यूजिक वीडियो भी नजर आने वाले है. कई लोगों का मानना है कि यह वीडियो उसी का है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बिग बॉस 14 हाउस में दिशा परमार को प्रपोज किया था. आपको बता दें कि जल्द ही राहुल वैद्य और दिशा परमार का एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है और इस वजह से दोनों दूल्हा-दुल्हन बन गए हैं.

यह भी पढे़ं: फिल्म ‘पठान’ के सेट से जॉन अब्राहम की तस्वीर हुई वायरल,डायरेक्टर के साथ आए नजर।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।