राघव जुयाल हुए उत्तराखंड पुलिस के मुरीद, अनूठे अंदाज़ में बढ़ाया उत्तराखण्ड पुलिस का हौंसला

0
153
राघव जुयाल
Photo Source : Social Media

बॉलीवुड में उत्तराखंड से लोकप्रिय कलाकार,डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर उत्तराखण्ड पुलिस का मनोबल बढ़ाते हुए उत्तराखण्ड पुलिस (Uttarakhand Police) की लॉक डाउन के दौरान दिल जीतने वाली 2 कहानियां को फैंस के साथ शेयर किया है।

यह भी पढ़े :लॉक डाउन में भी फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं उत्तराखण्ड की लोक गायिका संगीता ढौंडियाल

कोरोना के प्रकोप के चलते देशभर में स्नाटा छाया हुआ है। जहाँ एक तरफ लोग अपने परिवार के साथ घरों में मेहफ़ूज़ है,वही दूसरी तरफ कोरोना वारियर दिन रात मरीज़ों की सेवा में जुटे हुए है। कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए डॉक्टर्स ,नर्सों ,मेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मी आज एक साथ खड़े है और कोरोना का डटकर सामना कर रहे है। जहाँ एक तरफ डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ आदि अपनी जान की परवाह ना करते हुए दिन रात मरीज़ो को ठीक करने में जुटे है। वही दूसरी ओर पुलिसकर्मी भी चप्पे चप्पे पर तैनात होकर लोगों की सुरक्षा करते हुए नज़र आ रहे है। फिर चाहे दोपहर की कड़ी धूप हो या आधी रात का स्नाटा हो,हर पल पुलिस का सख्त पहरा लगा हुआ है। उत्तराखण्ड में भी गांव से लेकर शहरों तक पुलिस हर नाके, इलाके, और हर चौराहे में खड़ी नज़र आ रही है। इस मुश्किल वक़्त में पुलिस का भरपूर सहयोग मिलने के बाद राघव जुयाल उत्तराखडं पुलिस के मुरीद हो बैठे है।

राघव जुयाल uttarakhand police
photo Source : Social Media

यह भी पढ़े : जाते जाते उत्तराखण्ड के धीरज कुमार को फैमस कर गए ऋषि कपूर

राघव जुयाल ने अपने सोशल अकाउंट फेसबुक के ज़रिये उत्तराखण्ड पुलिस की रियल कहानी बताकर उनका होंसला बढ़ाते हुए नज़र आये है। वीडियो शेयर कर राघव ने लॉक डाउन के दौरान उत्तराखण्ड पुलिस की 2 सच्ची कहानियों को जगजाहिर किया है। पहली कहानी में राघव बात करते हुए कहते है की “हाल ही में किसी बड़ी बुजर्ग माता का चश्मा टूट जाने पर जब वो चश्मा बनाने के लिए घर से बाहर जाती है तो एक पुलिसकर्मी बुजुर्ग माता से टूटा चश्मा लेकर उन्हें वापस घर जाने को कहते है और मात्र दो दिन में जैसे तैसे टूटे चश्मे को बनाकर उस बुजुर्ग माता तक पहुंचाते है। दूसरी कहानी में राघव अपने रिश्तेदार का ज़िक्र करते हुए कहते है कि “मेरी मासी अपने छोटे से बच्चे के साथ रहती है। लॉक डाउन में जब वो अकेली ज़रूरी सामान लेने के लिए घर से बाहर निकली तो एक पुलिसकर्मी उन्हें रोककर उनसे बाहर निकलने के कारण पूछते है। मासी के जवाब देने के बाद पोलिसकर्मी उनसे खाने पीने की ज़रूरी सामान की लिस्ट लेते है और कहते है कि आपको अब अकेले घर से बाहर निकलने की ज़रूरत नहीं है। पुलिस आपको हर हफ्ते आपके दरवाज़े पर ज़रूरी सामान पहुंचाती रहेगी ”

यह भी पढ़े :यूट्यूबर अमित भड़ाना ने कहा अगर वायरल होने का कोई शॉर्टकट होता तो मैं सलमान खान या शाहरुख खान से पूछता

उत्तराखण्ड पुलिस के नेक कामों के बाद राघव जुयाल उनके मुरीद हो गए और साथ ही साथ कहा कि अगर कोई पुलिसकर्मी चाय पीने के लिए या फिर उनके साथ गप्पे मारना चाहता है तो उनका हर पल मेरे घर में स्वागत है। राघव का ये अनूठा अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Gratitude 🙏

Posted by Raghav Juyal on Thursday, April 30, 2020

आपको बता दे कि देशभर में लॉक डाउन के चलते राघव इन दिनों अपने घर देहरादून में है। और अपने परिवार के साथ लॉक डाउन का आनंद ले रहे है।

Facebook Comments