उत्तराखंड में पुष्पा मूवी का क्रेज,बना दिया सुपरहिट सॉन्ग का गढ़वाली वर्जन।

0
172

अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म देशभर में सुपरहिट रही,फिल्म के डायलॉग से लेकर गाने भी काफी वायरल हुए,मैं झुकेगा नहीं डायलॉग ने पूरे देशवासियों में अलग ही क्रेज पैदा कर दिया,अब उत्तराखंड में भी पुष्पा का क्रेज दिखने लगा है,हाल ही में फिल्म के सुपरहिट गीत सामी का गढ़वाली वर्जन यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

pushpa-movie-craze-in-uttarakhand-garhwali-version-of-superhit-song-made

 

पढ़ें यह खबर: भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज़,15 साल बाद स्क्रीन पर लौटेगी मंजुलिका।

साउथ सिनेमा बॉलीवुड पर भारी पड ही रहा है ,बाहुबली,KGF,RRR जैसी फिल्मों ने बॉलीवुड की असलियत को जनता के सामने रख दिया है और अब लग रहा है बॉलीवुड को भी साउथ के फिल्म निर्माताओं से अब कुछ सीखना चाहिए कि मात्र मसाला परोसने और बॉडी दिखाने से फ़िल्में नहीं चलती उसके लिए आपके पास एक दमदार कहानी का होना जरुरी है खैर पुष्पा फिल्म आप सबने देखी ही होगी और इसके गाने भी जरूर सुने होंगे।

पढ़ें यह खबर: ट्विटर के नए मालिक होंगे एलन मस्क, 44 अरब डॉलर में खरीदी कंपनी।

पुष्पा फिल्म के डायलॉग और गाने काफी सुर्ख़ियों में रहे श्रीवल्ली हो या सामी सामी पूरा भारत इन गीतों पर खूब झूमा,अब इसका असर उत्तराखंड में भी दिखने लगा है,पुष्पा मूवी के सामी सामी गीत का गढ़वाली वर्जन यूट्यूब पर मेरो स्वामी नाम से रिलीज़ हुआ है,देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

पढ़ें यह खबर: सचिन तेंदुलकर की लाडली रखेगी बॉलीवुड में कदम,सरप्राइज के लिए फैंस हैं बेताब।

आकाशवाणी और दूरदर्शन पर अपने गीतों की प्रस्तुति देने वाली और उत्तराखंडी मांगल समूह प्रतियोगिता की विजेता सुनती भट्ट ने सामी सामी का गढ़वाली वर्जन तैयार किया है,मेरो स्वामी नाम से इसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया है,ज्योति प्रकाश पंत ने इसका म्यूजिक रीक्रिएट किया है।

पढ़ें यह खबर: माया जरा सी वीडियो में नताशा दो हीरो देखकर हुई कंफ्यूज,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

मेरो स्वामी की ख़ास बात ये है कि इसमें कलाकारों ने उत्तराखंड के पारम्परिक वेशभूषा को पहना है,सुनीता भट्ट ने सामी सामी का बखूबी गढ़वाली में अनुवाद किया है,गीत की धुन वही रखी गई है लेकिन इसके बोल बदल दिए गए हैं,जबसे ये गीत सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तबसे इसकी जमकर तारीफ़ हो रही है।

यहाँ देखिए मेरो स्वामी :

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।