कपिल शर्मा की बुआ Upasana Singh के खिलाफ पंजाब पुलिस ने की कार्रवाई,जानें वजह।

0
283
कपिल शर्मा की बुआ Upasana Singh के खिलाफ पंजाब पुलिस ने की कार्रवाई,जानें वजह।

पंजाबी एक्ट्रेस और द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की कॉमेडियन उपासना सिंह (Upasana Singh) के खिलाफ पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने सख्त कार्रवाई की. उपासना कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाती नजर आई.

यह भी पढ़ें: Zareen Khan की अपकमिंग फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का ट्रेलर रिलीज,पढ़ें रिपोर्ट।

देश में लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. पंजाब में भी बुरे हाल हैं. इसी बीच द कपिल शर्मा शो में कपिल की बुआ औऱ पंजाबी एक्ट्रेस उपासना सिंह (Upasana Singh) के खिलाफ पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने कार्रवाई की है. उपासना पंजाब रूपनगर के मोरिंडा की सुगर मिल में फिल्म शूटिंग कर रही थी. जो सरासर कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना है.

यह भी पढे़ं: विख्यात बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना संक्रमित,बेंगलुरू में भर्ती।

वहीं पंजाब पुलिस को जैसे ही शूटिंग की सूचना मिली,पुलिस वैसे ही मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई की. बता दें कि उपासना सिंह (Upasana Singh) और उनकी टीम के पास शूटिंग करने की मंजूरी नहींं थी. पुलिस ने एक्ट्रेस पर तुरंत कार्यवाही की. पुलिस ने पूरी शूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया औऱ शूटिंग को रूकवाया.

दरअसल इससे पहले भी पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) के खिलाफ पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया था. बाद में दोनों को बेल पर छोड़ा गया. पंजाब में पाबंदियों के बाद भी लगातार शूटिंग के मामले सामने आ रहे हैं. जिमी शेरगिल की फिल्म की शूटिंग के दौरानन 150 से ज्यादा का क्रू था.जिनमें से अधिकतर लोगों ने मास्क नहीं पहना था. ऐसे में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें: Rishi kapoor Death Anniversary: रणधीर कपूर ने कहा-मैं चिंटू को बहुत ज्यादा मिस करता हूं.

(Upasana Singh) The kapil Sharma Show 

बता दें पंजाब में शूटिंग के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. जिस वजह से पंजाब सरकार ने इस मुद्दे को बड़े ही गंभीरता से लिया है औऱ तेजी से कार्रवाई की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई में शूटिंग पर पूरी तरह से रोक लगी है. इसके चलते शो के प्रोड्यूसर पूरी टीम के साथ दूसरों शहरों में शूटिंग कर रहे हैं. कई टीवी सीरियल भी अलग-अलग लोकेशन पर फिल्माए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एक्टर Bikramjeet Kanwarpal का कोरोना से निधन,सेवन हिल्स अस्पताल थे एडमिट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।