राम मंदिर पर पुलम सिंह ने रिलीज किया नया गाना, यहां सुनें

0
167
Deewan Singh panwar  ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर की प्राण प्रतिष्ठा से जुड़ा पहला भजन ‘”श्री राम मंदिर” श्रीराम’ रिलीज किया है। इसके गायक Pulam Singh Panwar हैं। संगीतकार DEEWAN SINGH PANWAR हैं। श्रीरामलला के स्वागत पर यह भजन आधारित है।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर अनिशा रांगड़ के नए गीत की धूम, नए साल पर फैंस को तोहफा

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के संघर्ष से जुड़े कई गीत व भजन पहले से ही अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। लेकिन मंदिर निर्माण से पहले और शुरू होने के बाद का कोई भजन अब तक नहीं आया था। रामभक्त इसका काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में इस भजन के रिलीज होने से भक्तों में नया उत्साह देखने को मिल रहा है।
Deewan Singh panwar  की ओर से हाल ही में रिलीज किया गया यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है। ‘जय श्री राम’ गाना नए साल के मौके पर रिलीज हुए इस गाने को कई बार देखा जा चुका है। साथ ही गाने के कमेंट्स से पता चल रहा है कि लोगों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: नए साल पर यहां बर्फबारी का मजा लेंगे टूरिस्ट, होटल होम स्टे फुल

बता दें, हिंदू धर्म में 22 जनवरी 2024 का दिन सुनहरे अक्षरों में दर्ज किया जाएगा, क्योंकि इस दिन सालों बाद अयोध्या में रामलला अपने भव्य राम मंदिर में विराजित होंगे।  श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अंतिम दौर में है और  पूरी दुनिया इस ऐतिहासिक पल की साक्षी बनेगी। वहीं अयोध्या में राम मंदिर के लिए करीब पांच शताब्दियों का इंतजार खत्म होने वाला है। राम मंदिर में राम लला की मूर्ति स्थापना के लिए 22 जनवरी 2024 को 12 बजकर 29 मिनट 8 सेकंड से  12 बजकर 30 मिनट 32 सेकंड तक रहेगा और प्राण प्रतिष्ठा के लिए सिर्फ 84 सेकंड का मुहूर्त रहेगा। इसलिए सभी भक्त भक्तिमय हो चुके हैं क्योंकि समय जद्दीक आ रहा है और रामलला के दर्शन अब होने वाले है, जिसको लेकर कई भजन जारी हो गए हैं।

 

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए-