लोकगायक किशन महिपाल के गीत सोबनि बाना का प्रोमो वीडियो रिलीज़! एक साथ नजर आएंगे कई सितारे !

0
388

उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक किशन महिपाल के गीत सोबनि बाना का वीडियो रिलीज़ को तैयार है,नीति घाटी में शूट हुई इस वीडियो में एकसाथ कई सितारे नजर आने वाले हैं,वीडियो का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। 

promo-video-of-folk-song-kishan-mahipals-song-sobni-bana-released-many-stars-will-be-seen-together

यह भी पढ़ें: बोल्या देवता का ऐसा जागर जिसे सुनते ही थिरकने लगते हैं श्रोता!सोशल मीडिया पर हैं सैकड़ों वीडियो!

साल 2017 में रिलीज़ हुए गीत सोबनि बाना को अब तक 1.8 मिलियन दर्शक देख चुके हैं,तीन साल बाद दर्शकों को इस गीत की ऑफिसियल वीडियो देखने को मिलेगी,गीत को किशन महिपाल के स्वर एवं ईशान डोभाल के संगीत मिले हैं,यह एक लोकगीत है,इसे धुन से सुभाष पांडे ने सजाया है।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य का नया वीडियो गीत मचा रहा यूट्यूब पर धमाल !हिमाचली धुन में बना है गीत !

सोबनि बाना गीत का वीडियो निर्माण हो चुका है और इसका प्रोमो भी किशन महिपाल चैनल से रिलीज़ हो चुका है,प्रोमो ख़ास क्यों है,इसकी जानकारी आपको दे देते हैं,इस वीडियो में आपको उत्तराखंडी कलाकारों की तीन जोड़ी एक साथ नजर आने वाली हैं ,इसमें अजय सोलंकी,गौरव गैरोला,अनिल कोटियाल,शालिनी सुन्द्रियाल,अर्चना बिष्ट,एवं नीतू सिंह जैसे कलाकार होंगे।वीडियो का फिल्मांकन,निर्देशन एवं संपादन किशन महिपाल ने ही किया है,सहयोग विकास कोटनाला का रहा एवं कोरियोग्राफी का कार्य अंकुश सकलानी ने किया है।

यह भी पढ़ें: राम कौशल एवं स्वरकोकिला मीना राणा की आवाज में नया गीत रिलीज़ ! पहाड़ी फोक को पसंद कर रहे श्रोता !

1 मिनट से भी कम इस प्रोमो में देखने को बहुत कुछ मिल रहा है,नीति माणा की पारम्परिक भेषभूषा से सजे कलाकार पूरे रंग में रंगे नजर आए,शूटिंग के दौरान पूरी टीम स्थानीय लोगों से भी परिचित हुई जिसकी तस्वीर किशन महिपाल ने शेयर भी की है।

promo-video-of-folk-song-kishan-mahipals-song-sobni-bana-released-many-stars-will-be-seen-together

सोबनि बाना ऑडियो काफी सुपरहिट रहा और अब वीडियो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है लेकिन हिलीवुड न्यूज़ के पाठकों को बता दें कि इसका पूरा वीडियो दीपावली के अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा। उत्तराखंड के लोकगीत यहाँ के रहन सहन एवं सभ्यता को दर्शाते हैं,किशन महिपाल इसको भली भांति जानते हैं,दर्शकों को लोकरंग की झलकी जरुर वीडियो में देखने को मिलेगी ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही हैं,अंकुश सकलानी की कोरियोग्राफी जरूर देखने योग्य होगी।

यह भी पढ़ें: साँची माया कु बंधन रोमांटिक वीडियो का टीजर रिलीज़। रामेश्वर गैरोला और प्रमिला चमोली का इस गीत से कमबैक !

एकसाथ इतने कलाकारों का किसी गीत का हिस्सा होना इसे और भी ख़ास बना देता है,फिल्हाल आप और हम इसके प्रोमो का आनंद लेते हैं,अगली भेंट वीडियो रिलीज़ के बाद होगी।

हिलीवुड न्यूज़ से और भी बेहतर जुड़ने के लिए यूट्यूब पर Hillywood News को सब्सक्राइब कर लीजिए। 

 

 

 

 

 

 

Facebook Comments