गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के कनुक्वे निभौंलू गीत का प्रोमो रिलीज, दर्शकों को वीडियो का बेसब्री से इंतजार।

0
442
गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के कनुक्वे निभौंलू गीत का प्रोमो रिलीज, दर्शकों को वीडियो का बेसब्री से इंतजार।

उत्तराखंड के गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी की आवाज में नये वीडियो गीत कनुक्वे निभौंलू का प्रोमो रिलीज होते ही दर्शकों ने बेतरीन प्रक्रिया दी है. दर्शकों ने प्रोमो को पंसद किया है. और पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

यह भी पढे़ं: घुंगुटी गढ़वाली गीत में नजर आए उत्तराखंड के कई सितारे, रिलीज होते ही वीडियो वायरल।

बीते दिनों कनुक्वे निभौंलू गीत का प्रोमो रिलीज किया गया . जिसके रिलीज होते ही दर्शकों एवं उनके प्रशंसकों ने इस गीत की जमकर तारिफ की. साथ ही अच्छी खासी प्रतिक्रिया भी कमेंट बॉक्स में देखने को मिली. इससे पहले नेगी दा ने साल भर के अंतराल के बाद गीत क्वी त बात होली लेकर आए थे. जिस गीत ने यूट्यूब पर कम समय में अच्छे व्यूज बटोर लिए थे. बता दें कि इस कनुक्वे निभौंलू गीत को गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने गाया है. औऱ साथ ही इस गीत रचना भी की है. इस गीत को संगीत से रणजीत सिंह ने सजाया है. लयबद्ध सुभाष पांडे, गोल्डी नौटियाल,गौरव राजपूत और रणजीत सिंह ने किया है.

यह भी पढे़ं:  इंदर आर्य की आवाज में तेरो लहंगा गीत का वीडियो रिलीज,ऑडियो भी रहा हिट, पढ़ें रिपोर्ट।

गीत के वीडियो में पन्नू गुसाईं एवं अंजली नेगी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वीडियो का निर्देशन नेगी दा के बेटे कबिलास नेगी द्वारा किया गया है. कोरियोग्राफी सोहन चौहान ने की है. वीडियो का फिल्मांकन शुभंम कैंतुरा(क्रिएटिव बुड़बक) एवं चंद्रशेखर चौहान ने किया है. सह फिल्माकंन की भूमिका में शिवम भट्ट ने निभाई है. कलाकारों की वेशभूषा का जिम्मा ऊषा नेगी औऱ प्रबंध का जिम्मा प्रणेय नेगी ने संभाला है.  इस गीत का प्रोमो सिमन्या प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया है.पन्नू गुसाईं इसमें मुख्य भूमिका निभाएगे. दर्शक इनके अभिनय को पंसद करते हैं.

यह भी पढे़ं: मां ज्वाल्पा म्यूजिक के बैनर तले ऑडियो गीत हिट घूमी ऊला रिलीज,दर्शकों ने दी बेहतरीन प्रतिक्रिया।

गीत के प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा वीडियो कितना धमाकेदार होगा. यदि आपने अभी तक इसका प्रोमो नहीं देखा है तो आप देख सकते हैं. 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments