प्रियंका का जौनसारी गीत रानी रे मचा रहा धमाल,श्रोता बोले ये हैं अगली स्वरकोकिला।

0
889
priyankas-jaunsari-song-rani-ray-is-making-a-blast-the-listener-said-that-this-is-the-next-voice

जौनसार गढ़वाल की युवा गायिका प्रियंका पंवार का नया गीत रानी रे इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है,गीत को बहुत ही खूबसूरती से प्रियंका ने गाया है,कई प्रशंसक तो ये कहते नहीं थक रहे कि प्रियंका पंवार उत्तराखंड की अगली मीना राणा बनने जा रही हैं। 

priyankas-jaunsari-song-rani-ray-is-making-a-blast-the-listener-said-that-this-is-the-next-voice

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड फिल्म जगत के लिए गौरव के पल ,पदमश्री प्रीतम भरतवाण बने ‘टीवी हारेगा,देश जीतेगा’ के ब्रांड एंबेसडर।

प्रियंका पंवार जौनसारी एवं गढ़वाली दोनों ही बोलियों में गीत गाती हैं इसीलिए इनके प्रसंशकों की संख्या में भरपूर वृद्धि हुई है,हाल ही में प्रियंका पंवार का नया जौनसारी गीत रानी रे यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है,जो कम समय में ही श्रोताओं की पसंद बन रहा है और अच्छे खासे व्यूज बटोरने में भी सफल रहा है।

यह भी पढ़ें: कुमाउँनी गायक इंद्र आर्य के सुरों का जादू ,काजल कु टिक्कू गढ़वाली गीत भी मचा रहा खूब धमाल।

रानी रे गीत रचना राजेंद्र बिष्ट ने की है इसे संगीत से प्रभु पंवार ने सजाया है,वीडियो निर्माण एवं संपादन ठाकुर साब ने किया है,वीडियो में प्रियंका पंवार स्टूडियो में जौनसारी परिधानों से सज्जित अपने गीत का आनंद लेती नजर आई वहीँ प्रमोशनल वीडियो के तौर पर जौनसारी संस्कृति की झलक भी देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी के वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे ने बटोरी सुर्खियां, यूट्यूब पर बटोरे 1लाख प्लस व्यूज।

प्रियंका पंवार अब तक कई जौनसारी गढ़वाली गीतों को अपनी मधुर आवाज से सजा चुकी हैं ,प्रियंका की गायन शैली बहुत ही उत्कृष्ट है और कारण है कि इन्हें अब उत्तराखंड की अगली स्वरकोकिला के रूप में देखा जाने लगा है।प्रियंका पंवार अब तक कई जौनसारी एवं गढ़वाली गीतों को आवाज दे चुकी हैं जो यूट्यूब की दुनिया में धमाल मचा रहे हैं ,इनमें बुडडी ,बासी रोटी नॉनस्टॉप जैसे कई गीत सुपरहिट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: लोकगायक रमेश बाबू गोस्वामी का नया गीत मचा रहा धमाल,लिरिक्स सुन श्रोता बोले वॉव।

रानी रे गीत को एक हफ्ते में ही 50 हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं और 1.7 हजार दर्शक इसे पसंद कर चुके हैं,गायन के साथ ही प्रभु पंवार ने भी इस गीत को बहुत सुन्दर संगीत से सजाया है व जौनसारी गीतों की टैग लाइन झूम झूम के का भी गीत में प्रभावी उपयोग इसे और भी शानदार बना देता है।

आपके मनोरंजन के लिए गीत का लिंक नीचे दिया गया है :

 

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।