प्रियंका के फैन जौनसार से लेकर गढ़वाल तक ! दे चुकी हैं कई सुपरहिट सांग्स !

3
436
priyanka panwar

प्रियंका पंवार जौनसार की प्रसिद्ध गायिका हैं एवं कई जौनसारी हिट्स दे चुकी हैं और गढ़वाली गीतों में भी अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं और अब गढ़वाल में भी इनके दीवाने बढ़ते जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें :  रोहित चौहान अपने गीतों का कर रहे हैं रिक्रिएशन !कई हिट गीतों को दिया है नया रंग रूप !

आज के समय की सबसे लोकप्रिय गायिकाओं में प्रियंका का नाम सुमार है और जितने लोग इन्हें जौनसार में पसंद करते हैं अब गढ़वाल में भी इनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही है,जौनसार अपनी लोक-संस्कृति एवं परंपरा के लिए जग जाहिर है और यहाँ का पहनावा तो किसी को भी आकर्षित कर ले. पहाड़ी टोपी तो जौनसारियों की शान मानी जाती है

यह भी पढ़ें :  Inder Arya ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Lehenga-3 का प्रोमो, हुआ वायरल।

कहते हैं घाट-घाट पर बदले पानी चार कोस पर वाणी,जौनसारी,गढ़वाली एवं कुमाउनी उत्तराखंड की मुख्य बोलियां हैं। और यहाँ के श्रोताओं की खासियत है कि यहाँ पर हर बोली के गीतों को पसंद करने वाले हैं,और हो भी क्यों न पहाड़ी गानों की बात ही अलग होती है।

यह भी पढ़ें : हार्दिक फिल्म्स के सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं की शूटिंग शुरू ! दर्शकों का इंतजार अब होगा ख़त्म !

प्रियंका ने कई सुपरहिट नॉनस्टॉप दिए हैं,वीडियो में भी प्रियंका अपने गीतों को खूब एन्जॉय करती नजर आती हैं,जितनी खूबसूरत प्रियंका की आवाज है उतनी ही खूबसूरत वो स्क्रीन पर भी नजर आती हैं,प्रियंका लाइव शो में भी दर्शकों को बहुत झूमती हैं।

यह भी पढ़ें : Narendra Singh Negi ने कारगिल विजय दिवस पर गीत गाकर किया शहीदों को नमन।

उत्तराखंड की आवाम को अपने उत्तराखंडी कलाकारों का सम्मान करना चाहिए जिससे इन होनहार कलाकरों को उचित सम्मान मिल सके और वो  अपनी संस्कृति को और आगे लेके जाए..जब पहाड़ की शादियों में सपना चौधरी एवं पंजाबी गानों पर कमर तोड़ नाच हो सकता है तो अपने उत्तराखंड के गाने तो ऐसी फूहड़ता वाले गानों से कहीं बेहतर हैं ,अपनी संस्कृति से जुड़ाव भी बना रहेगा और जो कलाकार इतनी मेहनत करते हैं उनका भी मनोबल बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें : 

Facebook Comments