Breaking News
priyanka-meher-shares-the-poster-of-her-new-song-new-song-coming-soon-written-in-caption

प्रियंका महर ने शेयर किया अपने नए गीत का पोस्टर !कैप्शन में लिखा न्यू सॉन्ग कमिंग सून !

उत्तराखंड की युवा गायिका प्रियंका महर(Priyanka meher) जिन्होंने न सिर्फ उत्तराखंड बल्कि हिंदुस्तान के करोड़ों दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई,बॉलीवुड रैपर बादशाह के गीत गेंदा फूल का पहाड़ी वर्जन गाकर प्रियंका का नाम बॉलीवुड की गलियों में भी गूँजा।

priyanka-meher-shares-the-poster-of-her-new-song-new-song-coming-soon-written-in-caption

प्रियंका महर का सफर काफी रोमांचक रहा,मजाक मजाक में जब प्रियंका ने अपने गीत सोशल मीडिया पर शेयर किए तो ये देखते ही देखते वायरल होने लगे ,और आज प्रियंका ने अपना मुकाम हासिल कर लिया है,और यूट्यूब पर सबसे अधिक किसी व्यक्तिगत चैनल पर सबसे अधिक सब्सक्राइबर प्रियंका महर यूट्यूब चैनल के ही हैं,प्रियंका का नया गीत रिलीज़ होते ही लाखों व्यूज पा लेता है।

यह भी पढ़ें: यूट्यूब पर छाई दून की नौनी प्रियंका महर,गेंदा फूल पहाड़ी वर्जन गा कर पहुंची बॉलीवुड

प्रियंका अपने गीतों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखती हैं और हर गीत पर रिसर्च करके उसे फाइनल करती हैं,प्रियंका अपने गीत अपने ही चैनल पर रिलीज़ करती हैं,अभी तक किसी भी उत्तराखंडी चैनल से प्रियंका का कोई भी गाना रिलीज़ नहीं हुआ है,इससे स्पष्ट है कि प्रियंका स्वतंत्र काम करने में विश्वास रखती हैं।

यह भी पढ़ें: ढोल दमाऊं की थाप पर बना गीत शिवानी हुआ रिलीज़ !अजय शालिनी की जमी जोड़ी!

प्रियंका ने अपने फेसबुक अकाउंट से अपने नए गीत का पोस्टर शेयर किया है,जिसमें गीत का टाइटल ऐंसु का बरस रखा गया है इसे प्रियंका और दीपक महर ने गाया है,इसमें प्रियंका निर्देशक की भूमिका भी निभाती नजर आएंगी।हालाँकि अभी गीत की रेलीसिंग डेट का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन प्रियंका के प्रशंसकों ने पोस्टर को ही बहुत ज्यादा शेयर किया है जिससे पोस्टर ही इतना वायरल हो गया तो गीत तो रिलीज़ के बाद ही पता लग पाएगा।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: रिलीज़ हुआ मोस्ट अवैटिंग वीडियो सॉन्ग ‘गजरा’ संजू सिलोड़ी संग पहली बार नजर आई दिव्या नेगी !

priyanka-meher-shares-the-poster-of-her-new-song-new-song-coming-soon-written-in-caption

कुछ दिनों पूर्व प्रियंका पहाड़ी गुलबंद से भी सजी दिखी थी जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है इसमें पहाड़ी टच तो जरूर होगा।इस गीत का सभी दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार है,फिल्हाल आप प्रियंका के गेंदा फूल का लुफ्त लीजिए अन्य अपडेटस के लिए हिलीवुड न्यूज़ से जुड़े रहिए।

यह भी पढ़ें: पहाड़ी संस्कृति की झलक दिखलाता है भाना बामणी वीडियो! राजा मालूशाह से जुडी है इस गीत की कहानी !

अन्य ख़बरें यूट्यूब पर भी देखिए। 

 

 

 

 

 

 

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड संगीत जगत में नये वीडियो गीत तेरो संग रिलीज होने के बाद से दर्शकों …

%d bloggers like this: