प्रियंका महर ने पेश की मिसाल,गाँव पहुंचकर जरुरतमंदों की कर रही मदद।

0
priyanka-meher-set-an-example-reaching-out-to-the-village-and-helping-the-needy

उत्तराखंड की युवा गायिका प्रियंका महर जितना अपने गीतों से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं,अब उतना ही उनके कामों से भी लोग उनकी प्रसंशा कर रहे हैं,प्रियंका इन दिनों टिहरी गढ़वाल में हैं और वहां जरुरतमंदों को कोरोना दौर में आवश्यक सामग्री वितरित कर अपने सामजिक कर्तव्य को बखूबी निभा रही हैं। 

 

यह भी पढ़ें: अमित सागर का चैत्वाली का दिना रिलीज़ होते ही मचाने लगा धूम,चैत्वाली 2 भी सुपरहिट।

एक कलाकार का समाज से गहरा नाता होता है,कलाकार के फर्श से अर्श तक के सफर को बनाने में समाज की अहम भूमिका होती है,जितना लगाव और उम्मीदें आम जन एक कलाकार से लगाता है,उतना ही भावनात्मक जुड़ाव कलाकार का अपने प्रसंशकों से भी होता है।

यह भी पढ़ें: पवनदीप ने वीडियो जारी कर की उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसले की तारीफ़।

प्रियंका इन दिनों गाँव में अपना समय व्यतीत कर रही हैं,और वहीँ पर संगीत भी तैयार कर रही हैं,प्रियंका ने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें वो अपनी टीम के साथ गाँव में घर-घर जाकर जरूरतमंदों को जरुरत की चीजें वितरित कर रही हैं।उनके इस प्रयास की हर कोई सराहना कर रहा है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला मुम्बई में अपने फाउंडेशन से लोगों की कर रही मदद।

उत्तराखंड के ग्रामीण क्षेत्र इन दिनों कोरोना के प्रभाव से ग्रसित हैं,और लॉकडाउन की स्तिथि होने के बाद आम जन का जनजीवन बदहाल हो चुका है,ऐसे में प्रियंका महर एवं उनकी टीम ने जरुरतमंदों को आवश्यक सामग्री राशन एवं दवाइयाँ  देकर पुण्य का काम किया है,उनके इस कार्य की सोशल मीडिया उजर्स ने सराहना की है और इस दौर में प्रियंका ने मानवता की मिशाल पेश की है।

यह भी पढ़ें: Raghav Juyal ने लोगों से की मदद की अपील,कहा-मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा।

मुसीबत के समय मदद चाहे जितनी भी छोटी हो लेकिन उस समय उसका मूल्य बहुत बढ़ जाता है,अपने इस मिशन को प्रियंका ने होल्डिंग हैंड्स का नाम दिया है,और अपने स्तर पर बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही हैं।इससे पहले राघव जुयाल,उर्वशी रौतेला जैसे कई सितारे उत्तरखंड की मदद को आगे आए हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version