प्रियंका महर और जागुरी का शंभु गीत यूट्यूब पर मचा रहा धमाल।

0
841

उत्तराखंड की युवा गायिका प्रियंका महर एवं जागुरी की जुगलबंदी में इन दिनों शंभु गीत यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है,इसे अब तक 1 लाख दर्शक देख चुके हैं। 

priyanka-mahar-and-jaguris-shambhu-song-was-a-big-hit-on-youtube

यह भी पढ़ें: अमित सागर इन दिनों चैत्वाली 2 के निर्माण में व्यस्त, जल्द रिलीज़ करने की है तैयारी।

जागुरी द्वारा रचित शंभु गीत को प्रियंका महर एवं जागुरी ने आवाज़ दी है,इसे संगीत से तरुण लखेटा ने सजाया है,सतीश ठाकुर ने फिल्मांकन का कार्य किया है।प्रियंका महर का हाल ही में ऐंसु का बरस गीत रिलीज़ हुआ था जो 1.2 मिलियन व्यूज पा चुका है।

यह भी पढ़ें: सिल्की रका प्वां वीडियो हुआ रिलीज़,आशीष,निकिता की खूब जमी जोड़ी।

शंभु वीडियो गीत का फिल्मांकन बहुत ही शानदार किया गया है ,गीत संगीत के साथ ही ये वीडियो गीत फिल्मांकन की तारीफें भी बटोर रहा है,प्रियंका और जागुरी का ये वीडियो गीत खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है,प्रियंका कई सुपरहिट गीत दे चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: सिल्की रका प्वां वीडियो हुआ रिलीज़,आशीष,निकिता की खूब जमी जोड़ी।

शंभु गीत हिंदी में बनाया गया है जिसे दोनों ही गायकों ने बखूबी गाया है,uk rapi boy ने गीत में संगीत एवं मास्टर अर्रेंज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है,संपादन का कार्य mr ishq ने किया है। गीत को प्रियंका महर के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया है।

यह भी पढ़ें:  मिलन आज़ाद ने डीजे के शौकीनों के लिए रिलीज़ किया पल्टन बाज़ार मा डीजे सॉन्ग।

आपने अब तक प्रियंका एवं जागुरी की जुगलबंदी अब तक नहीं देखी है तो यूट्यूब पर शंभु सर्च करें। अन्य सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।