प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

0
387

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते मंगलवार को ही अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ मिलकर कोरोना (Coronavirus) के खिलाफ जारी जंग में भारत को जीत दिलाने के लिए पीएम केयर्स फंड में दान दिया था. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उनके इस कदम की तारीफ की थी और पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दान देने पर शुक्रिया कहा था.

रामायण के इस सीन के बाद घंटो तक रोयी थी कैकई, बताई पूरी घटना

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए इसमें प्रियंका चोपड़ा को टैग कर लिखा, ‘कोई चाहे अकेला या कोई संस्था दान कर रही हो, सभी एक साथ स्वस्थ इंडिया के लिए आगे आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा, अनिल कुंबले आपको धन्यवाद पीएम केयर्स फंड में दान करने के लिए.’ पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी का धन्यवाद किया है. प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘आपका शुक्रिया श्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी. हम साथ में सबसे मजबूत हैं. मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहती हूं, जो इस नेक काम के लिए आगे आए हैं और आ रहे हैं.’

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आये रणबीर और दीपिका, PM केयर फंड में दिए इतने रूपये

बता दें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ यूएस में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं. इस बीच सिर्फ पीएम केयर्स फंड ही नहीं अन्य संस्थाओं को भी निक और प्रियंका ने मिलकर पैसे डोनेट किए हैं. जिनमें गूंज, यूनिसेफ (UNICEF) और फीडिंग अमेरिका (Search Feeding America) जैसी कई संस्थाएं शामिल हैं.

Facebook Comments