प्रियंका ने किया कुछ ऐसा कि शाहरुख़ और सलमान भी रह गए पीछे

0
367

Priyanka Chopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बीते महीने लंबे समय बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी की। इस फिल्म की समीक्षकों ने काफी तारीफ की। वहीं फिल्मों के अलावा प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और अपने सुसराल वालों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा पति निक और फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि खास उपलब्धि हासिल करने की वजह से चर्चा में हैं।

सनी लियोनी का यह वीडियो हो रहा है खूब वायरल, नए अवतार में नजर आई सनी

जी हां, प्रियंका चोपड़ा इस साल इंटरनेट पर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टीवी की खबर के अनुसार हाल ही में SEMrush नाम की कंपनी ने एक सर्वे किया। इस सर्वे के अनुसार प्रियंका चोपड़ा उन सर्वश्रेष्ठ भारतीय अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अक्टूबर 2018 से अक्टूबर 2019 के बीच पूरी दुनिया के लोगों पर अपना प्रभाव छोड़ा और इंटरनेट पर सर्च किया गया।

Priyanka Chopra

”जौनसारी छोरिये ”के बाद एक बार फिर से चर्चाओं में आयी गुंजन ठाकुर,पढ़ें रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा का नाम 2019 में इंटरनेट पर 27.4 करोड़ बार सर्च किया गया। प्रियंका के अलावा इंटरनेट पर सर्च करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण दूसरे और सनी लियोनी तीसरे नंबर पर हैं। इस सर्वे में सामने आया है कि सलमान खान को अक्टूबर 2019 में 18 लाख से ज्यादा बार सर्च किया गया। वहीं अभिनेताओं की इस लिस्ट में सलमान के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान का भी नाम है। इस लिस्ट में शाहरुख खान दूसरे और दिवंगत कलाकार अमरीश पुरी तीसरे नंबर पर हैं।

मसूरी फिल्म काॅनक्लेव पर उत्तराखण्ड के फिल्मी दिग्गजों ने उठाई ऑर्गनाइज़र पर उंगली

वहीं बात करें इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तो उन्होंने और निक जोनस ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में नया घर खरीदा है और इस घर की कीमत सुनकर आप भी जरूर कहेंगे- ओ माय गॉड। वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार निक और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है। इस संपत्ति की कीमत 20 मिलियन डॉलर है। यानी अगर इस संपत्ति की कीमत भारतीय करेंसी में मांपे तो इस संपत्ति की कीमत 144 करोड़ रुपए है। रिपोर्ट के मुताबिक जोनस ब्रदर्स लॉस एंजिल्स के पड़ोस में एनसिनो नामक जगह में बहुत पैसा निवेश कर रहे हैं। सभी भाइयों ने मिलकर अभी तक उस जगह पर संपत्ति के लिए कुल 34.1 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं। निक- प्रियंका से पहले सोफी टर्नर ने अपने पति के साथ 15,000 स्क्वायर फीट घर के लिए 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए थे।

Facebook Comments