सुरलहर यूट्यूब चैनल के गढ़वाली गीत कालू तिल के पोस्टर का अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने किया विमोचन।

0
199
सुरलहर यूट्यूब चैनल के गढ़वाली गीत कालू तिल के पोस्टर का अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने किया विमोचन।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने सुरलहर यूट्यूब चैनल के गढ़वाली गीत कालू तिल के पोस्टर का विमोचन किया. इस मौके पर कहा कि राज्य में अधिक फिल्मों की शूटिंग हो. स्वरोजगार प्रारंभ करें. गीत में बेहतरीन लोकेशन से देश-विदेश के लोग आकर्षित होंगे.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की परंपराओं को दर्शाता वीडियो गीत ढोल दमौं हुआ रिलीज, दर्शकों की मिली जबरदस्त प्रतिक्रियाएं।

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने सुरलहर यूट्यूब चैनल के गढ़वाली गीत कालू तिल के पोस्टर का विमोचन किया. इस अवसर पर अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड में अधिक संख्या में फिल्मों की शूटिंग हो. ताकि राज्य का पलायन रूके. साथ ही गीत में बेहतरीन लोकेशन को देखकर बाहर से लोग राज्य में आकर अपना स्वरोजगार प्रारंभ करें. साथ ही सुरलहर टीम को शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी की आवाज रिकॉर्ड गीत बेड़ागर्क यूट्यूब पर मचा रहा धूम, 1 मिलियन व्यूज पार।

राज्य में शूटिंग के लिए वातावरण अनुकूल है. खूबसूरत लोकेशन हैं. साथ ही आए दिन यहां बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी होती रहती हैं. बता दें कि कालू तिल गीत को उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा और गायक हर्षित जोशी ने गाया है. गीत में संगीत वीकैश और अनुज भारद्वाज ने दिया है. मिक्सिंग मास्टरिंग का काम हर्षित जोशी ने संभाला है. इस गीत की रचना और कंपोजीशन डॉ संगीता द्वारा की गई है.

यह भी पढ़ें: राज टाइगर और अनिशा रांगड़ की आवाज में रिकार्ड गीत छोरी छलिगे का पोस्टर हुआ रिलीज।

वहीं गीत की मुख्य भूमिका में दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री सुष्मिता और उत्तराखंड के प्रसिद्ध संगीतकार विकास भारद्वाज नजर आएंगे. सुरलहर के प्रायोजक तुषार जोशी ने लॉकडाउन के दौरान कई गीतों का कंपोजीशन किया. अपनी कला का बखूबी प्रदर्शन किया है. अभिनेत्री सुष्मिता ने गढ़वाली गीतों में अभिनयत किया है. गीत उत्तराखंड की बेहतरीन लोकेशन में फिल्माया गया है. इस गीत की खास बात यह है कि इसमें जितने भी कलाकार है वह रवांई,जौनसार बावर गढ़वाल एवं कुमाऊं के हैं. जो अपने आप में उत्तराखंड की एकता को प्रदर्शित करता है.

यह भी पढ़ें: कोरोना जागरूकता को लेकर लघु फिल्म प्रतियोगिता में टीम मंगतू की फिल्म हो रही तेजी से वायरल

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments