कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रीतम भरतवाण ने पी एम केयर फण्ड में दान दी आर्थिक सहायता

1
752

देश दुनिया में उत्तराखंड की संस्कृति का ढंका बजाने वाले हमारे उत्तराखंड के लोकगायक, जागर सम्राट, पद्मश्री प्रीतम भरतवाण ने कोरोना से जंग लड़ने के लिये पी ऍम केयर फण्ड में आर्थिक सहायता दी है, बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऐलान के बाद लगातार लोग पी ऍम केयर फण्ड में आर्थिक सहायता दे रहे हैं.

कोरोना कु अन्धकार मिटावा

माननीय प्रधनमंत्री जी के संदेश को अपने सुरीली आवाज में गा कर जागर सम्राट #श्री #प्रीतम #भरतवाण जी ने बहुत अच्छा संदेश सभी देश वासियों को दिया है कि 5 अप्रैल 9 बजे रात 9 मिनट जोत जला कर इस कोरोना रूपी अंधेरे को मिटाना है और एकता की एक मिसाल पूरे विश्व को देनी है। हम सब एक है और कोई भी अपने आप को अकेला न समझे अपडेटसचिदानंद सेमवाल

Posted by Pritam Bhartwan Jagar Samrat on Saturday, April 4, 2020

जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण लगातार कोरोना से जंग लड़ने के लिये लोगो को अपने गीतों के माध्यम से प्रोत्साहित कर रहे हैं. हाल ही में उनके एक सोशल गीत को प्रधानमंत्री ने भी ट्वीट किया था. इसके बाद से चाहे वो २२ मार्च का जनता कर्फ्यू हो या कल 9 बजे रात, 9 मिनट को दीप, कैंडिल या टोर्च की फ़्लैश लाइट जलाके राष्ट्र की एकता का परिचय देने वाली बात हो. इन सभी गतिविधियौं में प्रीतम भारतवान ने जनता को खूब प्रोत्साहित किया है.

Posted by Pritam Bhartwan Jagar Samrat on Sunday, April 5, 2020

अभी अभी प्रीतम भरतवाण का नाम पी एम केयर फण्ड में दान देने वाले दानवीरों की लिस्ट भी में शामिल हुवा है. इस बात की जानकारी उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से बताई है. हालाँकि उन्होंने पोस्ट में बताया कि दानवीरों में दान दी गयी रकम सार्वजनिक न करने की अपील की है.

प्रीतम भरतवाण के इस कदम के बाद चारों तरफ उनकी खूब वाह वाही हो रही है. बता दें उत्तराखंड संगीत जगत से प्रीतम पहला ऐसा नाम है जिन्होंने संकट की इस घडी में मदद का हाथ बढ़ाया है और देश के साथ खड़े हैं. हम उन्हें सलाम करते हैं.

मित्रों, पूरा विश्व कोरोना महासंकट से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा देश इस लड़ाई में…

Posted by Anil Baluni on Sunday, April 5, 2020

Facebook Comments