प्रमोद का गीत ‘रूपला बांद’ बन रहा दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

0
81
प्रमोद का गीत 'रूपला बांद' बन रहा दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के बैनर से जारी हुए म्यूजिक वीडियो रूपला बांद(Rupla Baand) को दर्शकों ने खूब पसंद किया, उत्तराखंडी गायक फौजी प्रमोद रावत(Fauji Parmod Rawat) की आवाज मे आए इस गीत को यूट्यूब पर कई व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अलबेली वीडियो हुआ रिलीज,अंकित रावत एवं मानसी की जोड़ी मचा रही धूम।

रूपला बांद गीत को फौजी प्रमोद रावत ने अपनी आवाज दी है, संजय राणा ने इसे संगीत दिया है, प्रमोद की गायिकी ने दर्शकों का दिल जीता, इस गीत में प्रेमी- प्रेमिका के बीच संवाद को दर्शया गया है, इसी संवाद को गीत के माध्यम से दिखाया गया है, हार्दिक फिल्म्स के बैनर से रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

यह भी पढ़ें: मिन भी लड़ी चुनाव गीत में घन्ना का मजेदार अभिनय, दर्शक कर रहे पसंद

वीडियो में बलवीर(Balveer) एवं प्रिया(Priya) को कास्ट किया गया है, वीडियो में मौजूद सभी कलाकारों ने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस का दमखम दिखाया है, जहां प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से सबको दीवाना बनाया, वहीं बलवीर का अभिनय फीका सा नजर आया, गीत में दोनों अभिनेता अभिनेत्री से अपने प्रेम का इजहार औऱ एवं तरीफ करते नजर आ रहे हैं, वीडियो में प्रमोद भी अपने गीत का अनंद लेते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य का गीत हे बिन्दा रिलीज, आइशा, आकाश की जोड़ी ने बांधा समा।

वीडियो को बेहतरीन डायरेक्ट अरुण फारासी ने किया है, संपादन नगेंद्र प्रसाद ने किया है, एवं प्रोड्यूस हार्दिक फिल्म्स के द्वारा किया गया है, फौजी प्रमोद की आवाज में आए इस गीत को यूट्यूब पर कई व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  गीताराम का गीत बांद बसंती बना हजारो दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।