Breaking News
ek najar ruhan

एक नजर में रुहान संग दिखी प्राची पंवार !कमली फिल्म के बाद पहला ऑफिसियल वीडियो !

उत्तराखण्डी फिल्म कमली (मुझे स्कूल जाना है) एक बेटी पढ़ाओ की थीम पर बनी गढ़वाली फिल्म आपने जरूर देखी होगी और भली भांति परिचित भी होंगे फिल्म की पात्र ‘कमली’ से जी हाँ बात कर रहे हैं कमली का किरदार निभाने वाली कलाकार प्राची पंवार की। ‘एक नजर’वीडियो में प्राची रुहान भारद्धाज के साथ नजर आई हैं।

Jp Films के माध्यम से रिलीज़ हुए वीडियो सॉन्ग एक नजर में रुहान की गायिकी के साथ अभिनय भी देखने को मिला,पोस्टर रिलीज़ होते ही दर्शकों की नजर सिर्फ ‘एक नजर’ वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर ढूंढती रही,कल शाम रिलीज़ हुए वीडियो को अब तक 10 हजार दर्शक देख चुके हैं।

जरूर पढ़ें : The Voice India के विजेता पवनदीप ने गाया कुमाउनी चैती गीत ‘रितु रैणा !! ऐसे गीत जो अब सुनाई नहीं पड़ते !

गीत के बोल बहुत ही शानदार हैं प्रेमी युगल के बिछडन की बेला को गीतकार पूजा भरद्वाज ने शानदार शब्दों से बयां किया है,शब्दों के भावों को स्क्रीन पर बखूबी दोनों ही कलाकारों ने दर्शाया भी है।
कमली फिल्म के बाद ऑफिसियल वीडियो में नजर आई प्राची बिलकुल भी असहज नहीं दिखी और अपनी उपस्थिति संगीत जगत में बनाने में सफल रही,दर्शक कमली के रूप में उनको देख चुके हैं बाल कलाकार के रूप में अभिनय करने के बाद अब प्राची बड़ी हो गई हैं।

जरूर पढ़ें : रिलीज़ होते ही सुर्खियों में प्रियंका महर का रणसिंघा बाजे ! दर्शकों को पसंद आया पहाड़ी रिफिक्स वर्जन !! देखें वीडियो

बचपन से ही प्रतिभाशाली प्राची के पारिवारिक परिवेश में ही कलाकारी भरी है उनके पिता मेलोडी किंग जितेंद्र पंवार अपने गीतों से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं और बहन मनीषा पंवार भी कई सुपरहिट गीतों में अभिनय कर चुकी हैं और अब प्राची भी उन्हीं राहों पर चलने को तैयार हो गई हैं।

जरूर पढ़ें : रिलीज़ हुआ कुमाउँनी वीडियो तेरो प्रेम ! पौड़ी गढ़वाल में हुआ है वीडियो शूट !

रुहान की दिल छू लेने वाली आवाज ने श्रोताओ के अंतर्मन को झकझोर दिया जब साथ मिला हो गुंजन डंगवाल सरीके संगीतकर का तो बात ही अलग बनती है। गीत संगीत के बाद उस टीम का बहुत योगदान है जिसने हम तक भावों को पहुँचाया है वो है टीम टोर्नेडो।

पूरी टीम के मिलेजुले बेहतरीन काम से ही ऐसा बेहतरीन वीडियो देखने को मिलता है शुभकामनाएं सभी कलाकरों को ऐसे ही बेहतरीन कार्य से संगीत जगत में अपना नाम रोशन करते रहो।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए गीतों की धूम मच रही है. हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: