PR Films Production: सोशल मीडिया पर छाया नया जौनसारी गीत, फैंस को पसंद आई जोड़ी

0
165

PR Films Production: इन दिनों उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गीतों के रिलीजिंग का तांता लगा हुआ है, इस लंबी कतार में किसी एक गीत का दर्शकों के दिलों मे खास जगह बनाना यह बेहद बड़ी चुनौती होती है, और उन्हीं में से एक ‘Rani Chhuma‘ गीत भी है, जिसने रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों में घर बना लिया है।

यह भी पढ़े : Narendra Singh Negi: गढ़रत्न नेगी जी का नया वीडियो गीत रिलीज, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

हाल ही में PR Films Production के बैनर तले नया जौनसारी गीत ‘रानी छुम्मा’ Rani Chhuma रिलीज हुआ। इस गीत को अभी रिलीज हुए अभी मात्र एक ही दिन हुआ ने लेकिन बेहद कम समय में ही उत्तराखंड के हर कोने में बसे लोगों के दिलों मे अपनी एक अलग जगह बना ली है। देवेंद्र पंवार (Devendra Panwar) की आवाज में आए इस गीत को Lalit Sauta ने खूबसूरत संगीत से और भी आकर्षित बनाया, जिसकी बदौलत इस गीत को प्रशंसक खूूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : पहाड़ी गीत GUJRYANI को मिल रहा दर्शकों का प्यार, गायकों की आवाज का चला जादू

‘रानी छुम्मा’ Rani Chhuma  एक जौनसारी गीत है और वीडियो की बात करें तो इसमे Atul Ghildiyal और Mahi Rawat  मुख्य किरदार में नजर आए। यह जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई, और उससे भी ज्यादा दोनों के अभिनय की दर्शक लगातार कमेंट बॉक्स पर तारीफ कर रहे हैं। वीडियों में माहि जौनसारी लुक में काफी सुंदर नजर आ रही हैं, तभी पहली नजर में ही अतुल उन पर अपना दिल हार बैठे। आगे क्या कुछ हुआ इसका मजा आपको पूरा वीडियो देखने के बाद ही आएगा, तो तुरंत PR Films Production के चैनल पर विजिट कर इस पूरे गीत का आनंद लें। वहीं इस गीत के प्रोडक्शन टीम की बात करें तो इसे प्रोड्यूस Prem Singh और Rajendra Bhatt ने किया है, डायरेक्ट Arun Farasi   ने किया है वा फिल्मांकन और संपादन Devendra Negi द्वारा किया गया है।

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।