गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘दद्दी कु बक्सा’ का पोस्टर लॉन्च, इस दिन होगी रिलीज

0
128

दून पुस्तकालय में रविवार 16 जून को गढ़वाली कॉमेडी फीचर “फिल्म दद्दी कु बक्सा” का ऑफिसियल पोस्टर लॉन्च हुआ । इस मौके पर फिल्म की रिलीजिंग डेट की भी घोषणा हुई । साथ ही हार्दिक फिल्म के बैनर तले फिल्म का बेहतरीन लव सॉन्ग “मेरी सुवा” भी रिलीज किया गया। जिसे जागर सम्राट की मधुर आवाज में गया गया है। 

यह भी पढ़ें: सूर्यापाल श्रीवाण के नए गीत का धमाका, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, उत्तराखण्ड़ी गढ़वाली फ़ीचर फ़िल्म ‘दद्दी कु बक्सा’ का पोस्टर बीते दिन रिलीज हुआ। जहां फिल्म से जुड़े कलाकारों की मौजूदगी में फिल्म के निर्देशक विजय भारती व निर्माता रेनू भारती ने बताया कि इस फिल्म को 28 जून दोपहर 2:30 बजे राजपुर रोड के सिल्वरसिटी मल्टीप्लेक्स में रिलीज किया जाएगा।  साथ ही Hardik Films Entertainments Private Limited के यूट्यूब चैनल के बैनर तले इस फिल्म के सॉन्ग “मेरी सुवा” को भी रिलीज किया गया।  जिसे पद्मश्री व जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण के द्वारा लिखा और गाया गया है। जिसमें उनका साथ युवा गायिका अंजलि खरे ने दिया और अपनी कलाओं का जादू फिल्म के कलाकार अजय सोलंकी व प्राची पंवार ने बिखेरा।

 

यह भी पढ़ें:Jyotirmath: जोशीमठ का बदला नाम, अब ज्योतिर्मठ के नाम से जाना जाएगा

वहीं इस अवसर पर निर्देशक विजय ने बताया कि यह फिल्म सस्पेंस व इमोशनल के साथ हास्य रंग में डूबी है और दादी और पोता पोती के बहुत ही भावनात्मक हृदय स्पर्शी रिश्ते पर बनी यह फिल्म बच्चों से लेकर युवा एवं वृद्ध सभी के दिल जीतेगी साथ ही दर्शकों को गुदगुदाएगी भी। इस मौके पर पद्मश्री लोकगायक डॉ. प्रीतम भरतवाण, मणि भारती, नागेन्द्र प्रसाद, अंजलि खरे, अजय सोलंकी, पुरुषोत्तम जेठुड़ी, प्राची पंवार, शिवानी भंडारी, शिव कुमार, राजेश जोशी, मंजू बहुगुणा, , संजू सिलोड़ी, गोविंद नेगी, सोहन चौहान, अनुज जोशी, शुभ चंद्रा, अनीषा रांगड़, प्रदीप भंडारी, कांता प्रसाद, प्रेम पंचोली, अनिल गोदियाल, टिकेंद्र कपरवाण मौजूद रहे।

 

यहां सुने गीत =