उत्तराखंड के चर्चित गायक केशर सिंह पंवार कर रहे हैं वापसी।पोस्टर शेयर कर दी नए गीत की जानकारी !

1
380
popular-singer-keshar-singh-panwar-of-uttarakhand-is-returning-poster-shared-new-song-information

उत्तराखंड के चर्चित गायक केशर सिंह पंवार एक बार फिर संगीत जगत में वापसी कर रहे हैं लम्बे अरसे से संगीत से दूर केशर अब नया गीत दर्शकों के बीच लाने को तैयार हैं इसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक पेज से शेयर करके दी है। 

popular-singer-keshar-singh-panwar-of-uttarakhand-is-returning-poster-shared-new-song-information

कई सुपरहिट गीत दे चुके केशर सिंह पंवार लम्बे अरसे से संगीत जगत से दूरी बनाए हुए थे जिससे दर्शक उनकी आवाज को सुनने के लिए कब से बेक़रार थे लेकिन अब और इंतजार नहीं करना होगा,केशर सिंह पंवार और उत्तराखंड की स्वरकोकिला मीना राणा के स्वरों से सजा डीजे गीत पंवाली का कांठा बहुत जल्द रिलीज़ होने वाला है।

popular-singer-keshar-singh-panwar-of-uttarakhand-is-returning-poster-shared-new-song-information

जाहिर है कुछ खास जरूर होने वाला है इस गीत में,उत्तराखंड संगीत के दो बड़े नाम किसी गीत को आवाज दे रहे हैं तो दर्शकों की बेताबी बढ़नी लाजमी है, इससे पहले इन दो सुरताजों की आवाज में हिट सरोज और शांता सयाणों की छोरी गीत रिलीज़ हो चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया और अब पंवाली का कांठा गीत में दोनों ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: फिल्म सिटी पर भंडारी की सीएम योगी को बधाई ! त्रिवेंद्र सरकार पर साधा निशाना !

केशर सिंह पंवार गायन के साथ ही लेखन में भी निपुण हैं और कई सुपरहिट गीतों को गा एवं लिख चुके हैं,इनके लिखे गीतों में छल,कपट,कैन भरमाई,नेपाली रांसु एवं द्वी राति को जप काफी सुपरहिट रहे जिन्होंने उत्तराखंड ही नहीं देश दुनिया में रह रहे उत्तराखंड वासियों को खूब झुमाया।

यह भी पढ़ें: संगीत ही संगीता ढौंढीयाल का जीवन !पढ़िए उत्तराखंड की लोकगायिका संगीता ढौंढियाल का जीवन परिचय!

पोस्टर में दी गई जानकारी के अनुसार पंवाली का कांठा गीत को विशाल भारद्वाज ने संगीत से सजाया है और ये गीत रांगड़ा प्रोडक्शन से रिलीज़ किया जाएगा।ये गीत केशर सिंह पंवार एवं मीना राणा की आवाज में रिकॉर्ड हुआ है।

 यह भी पढ़ें:  युवा गायिका मनीषा रावत बना रही उत्तराखंडी संगीत में नाम,दे चुकी हैं कई गढ़वाली गीतों को आवाज!

अब जल्द ही इस गीत के रिलीज़ होने के कयास लगाए जा रहे हैं,आगे की जानकारी के लिए हिलीवुड से जुड़े रहिए।केशर पंवार एवं मीना राणा की गायिका का आनंद तब तक इस गीत में लीजिए:

हिलीवुड न्यूज़ से अब तक यूट्यूब पर नहीं जुड़े हैं तो जुड़ जाइए,उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की हर खबर आपको यूट्यूब पर भी मिलती रहेंगी।

 

 

 

 

 

Facebook Comments